Prashant Kishore e1627557799138

Prashant Kishor statement: प्रशांत किशोर ने बताया नीतीश कुमार का ‘फ्यूचर’, कहा- खुद का ठिकाना…

Prashant Kishor statement: जिस पार्टी का खुद का ठिकाना नहीं है वो देश की दूसरी पार्टियों को इकट्ठा कर रहा हैः प्रशांत किशोर

नई दिल्ली, 23 मईः Prashant Kishor statement: भारत में साल 2024 में लोकसभा का चुनाव होने वाला हैं। ऐसे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता को एकजुट करने में लगे हुए हैं। इसके तहत वे अब तक कई राज्यों के सीएम संग मुलाकात कर चुके हैं। नीतीश कुमार की मानें तो उन्हें विपक्षी नेताओं की ओर से सहमति भी मिल रही हैं। कहा जा रहा है कि बहुत जल्द विपक्षी एकता की बैठक भी हो सकती हैं। इन सबके बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार और आरजेडी पर तंज करते हुए कहा कि, आज नीतीश कुमार क्या कर रहे हैं इस पर ज्यादा बोलने का कोई मतलब नहीं है। आज से पांच साल पहले आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री थे चंद्रबाबू नायडू। वो इसी भूमिका में थे जिस भूमिका में आज नीतीश कुमार आने का प्रयास कर रहे हैं। आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू उस समय बहुमत की सरकार चल रहे थे जबकि नीतीश कुमार तो 42 विधायक के साथ आज लंगड़ी सरकार चला रहे हैं।

नीतीश कुमार को करनी चाहिए बिहार की चिंता: पीके

प्रशांत किशोर ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू उस दौर में पूरे देश का दौरा करके विपक्ष को एकजुट कर रहे थे। इसका नतीजा ये हुआ कि आंध्र प्रदेश में उनके सांसद घटकर तीन हो गए, सिर्फ 23 विधायक जीते और वे सत्ता से ही बाहर हो गए। नीतीश कुमार को बिहार की चिंता करनी चाहिए।

नीतीश कुमार का खुद का ठिकाना नहीं है। आज आरजेडी का बिहार में जीरो एमपी है वो देश का प्रधानमंत्री तय कर रहा है। जिस पार्टी का खुद का ठिकाना नहीं है वो देश की दूसरी पार्टियों को इकट्ठा कर रहा है। मेरी बातों को लिखकर रख लीजिए नीतीश कुमार का भी वही हाल होगा जो चंद्रबाबू नायडू का हुआ था।

क्या आपने यह पढ़ा… Long Hair tips: क्या आप भी झड़ते बालों से हैं परेशान? एक बार जरूर ट्राई करें यह खास पाउडर

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें