PM Modi 2

PM Modi inaugurated Airport in Ayodhya: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या को दी 16 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट की सौगात

PM Modi inaugurated Airport in Ayodhya: प्रधानमंत्री ने नए इंटरनेशनल एयरपोर्ट और पुनर्विकसित रेलवे स्टेशन सहित अन्य परियोजनाओं का उद्घाटन किया

नई दिल्ली, 30 दिसंबरः PM Modi inaugurated Airport in Ayodhya: भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा तोहफा दिया हैं। दरअसल, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पीएम ने अयोध्या में करीब 16 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट की सौगात दी। प्रधानमंत्री ने नए इंटरनेशनल एयरपोर्ट और पुनर्विकसित रेलवे स्टेशन सहित अन्य परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो अमृत भारत और छह नई वंदे भारत ट्रेनों को भी हरी झंडी दिखाई। इससे पहले उन्होंने अयोध्या में रोड शो किया। अब वे जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री के अयोध्या पहुंचने पर देशभर के कलाकारों द्वारा उनका स्वागत किया गया।

इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा, पूरी दुनिया 22 जनवरी के ऐतिहासिक क्षण का इंतजार कर रही हैं। अयोध्या वासियों में यह उत्साह और उमंग स्वभाविक हैं। भारत की मिट्टी के कण-कण और जन-जन का पुजारी हूं। मैं भी आपकी तरह उतना ही उत्सुक हूं। हम सभी का यह उत्साह और उमंग अयोध्या की सड़कों पर पूरी तरह नजर आ रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Special train on Passengers demand: पश्चिम रेलवे की 16 स्‍पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़ाए गए; जानें कहाँ जाने वाली है ये ट्रेनें

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें