PM Modi 3

PM modi advice on corona: कोरोना को लेकर एक्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोगों को दी यह सलाह…

PM modi advice on corona: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से मास्क पहनने के साथ-साथ कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की

नई दिल्ली, 22 दिसंबरः PM modi advice on corona: भारत में कोरोना अलर्ट के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की। इस बैठक में नीति आयोग के सीईओ के साथ-साथ गृह और स्वास्थ्य मंत्रालय के मंत्रियों और अधिकारियों ने भाग लिया। पीएम मोदी की बैठक करीब ढाई घंटे तक चली। बैठक में सबसे पहले स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से कोविड पर विस्तृत जानकारी दी गई।

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से मास्क पहनने के साथ-साथ कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की। साथ ही साथ पीएम मोदी ने जीनोम सीक्वेंसिंग और कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने को कहा हैं। पीएम मोदी ने दोहराया कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ हैं। इसके अलावा उन्होंने बुजुर्गों और बीमार लोगों को बूस्टर डोज लेने की अपील की हैं।

पीएम मोदी ने अफसरों को खास तौर से अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों पर चल रहे सर्विलांस मेजर्स को मजबूत करने का निर्देश दिया। इस बैठक में कोरोना को लेकर तैयारी, वैक्सिनेशन की स्थिति औऱ नए कोरोना वैरिएंट के आने और उसका असर का आकलन करने के लिए चर्चा हुई।

त्योहार आ रहे हैं, इसलिए सतर्क रहेंः पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने लोगों से अपील की कि त्योहारों को ध्यान में रखते हुए हर समय कोरोना नियमों का पालन करें। उन्होंने कहा कि भीड़भाड़ वाले या सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनें। पीएम ने कहा, बूस्टर डोज को खास तौर से कमजोर और बुजुर्गों के लिए प्रोत्साहित किया जा सकता हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR film shooting income: मध्य रेल ने 2022 में फिल्म की शूटिंग से करोड़ो रुपए का आय अर्जन किया

Hindi banner 02