Meghalaya Governor

PM and meghalaya governor debate: मेघालय के राज्यपाल और पीएम मोदी के बीच इस मुद्दे को लेकर हुई बहस, पढ़े पूरी खबर

PM and meghalaya governor debate: मैं जब किसानों के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री से मिलने गया तो मेरी 5 मिनट में ही उनसे अनबन हो गई: प्रोफेसर सत्यपाल मलिक

नई दिल्ली, 03 जनवरीः PM and meghalaya governor debate: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में लोगों की अपनी अलग-अलग राय हैं। कोई उन्हें बहुत अच्छा और जनता का प्रिय बताता है तो कोई उनके बारे में नकारात्मक बातें भी करता हैं। इसी कड़ी में मेघालय के राज्यपाल प्रोफेसर सत्यपाल मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घमंडी कहा हैं।

उन्होंने कहा कि मैं जब किसानों के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री से मिलने गया तो मेरी 5 मिनट में ही उनसे अनबन (PM and meghalaya governor debate) हो गई। वे बहुत घमंड में थे जब मैंने उनसे कहा कि 500 किसान मारे गये तो उन्होंने कहा कि मेरे लिए मरे हैं तो मैंने उनसे कहा कि आपके लिए ही तो मरे थे जो आप राजा बने हुए हो। मेरा प्रधानमंत्री संग झगड़ा (PM and meghalaya governor debate) हो गया, इसके बाद उन्होंने कहा कि आप अमित शाह से मिल लो।

क्या आपने यह पढ़ा….. Vibrant gujarat summit: वाइब्रेंट गुजरात समिट के अंतर्गत छठे चरण में 39 एमओयू हुए

मलिक रविवार को हरियाणा के चरखी दादरी स्थित बाबा स्वामी दयाल धाम पर एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि किसान आंदोलन में दर्ज मुकदमों को निरस्त करने के साथ सरकार को कम से कम समर्थन मूल्य को कानूनी जामा पहनना चाहिए। सरकार अगर यह सोच रही है कि आंदोलन खत्म हो गया है तो यह गलत हैं। आंदोलन सिर्फ स्थगित हुआ हैं अगर किसानों से ज्यादती हुई तो आंदोलन फिर से शुरू हो सकता हैं।

मलिक ने आगे कहा कि कृषि कानूनों की वापसी को लेकर पीएम ने जो कहा उसके बाद कहने की कोई गुंजाइश ही नहीं हैं। अब किसानों को अपने पक्ष में फैसले करवाने चाहिए। मलिक ने कहा कि मैंने चौधरी चरण सिंह के साथ राजनीति की है और मैं हर स्थिति में किसानों के साथ खड़़ा हूं। इसके लिए फिर चाहें मुझे कोई भी पद क्यों न छोड़ना पड़े।

Whatsapp Join Banner Eng