Encounter

J&K Encounter: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर कमांडर समेत दो आतंकी ढेर

J&K Encounter: मारे गए एक आतंकी की पहचान खूंखार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी सलीम पर्रे के रूप में हुई हैं

नई दिल्ली, 03 जनवरीः J&K Encounter: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ जारी तलाशी अभियान में आज सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली हैं। दो अलग-अलग मुठभेड़ (J&K Encounter) में सुरक्षाबलों ने लश्कर के एक वांटेंड कमांडर समेत दो आतंकियों को मार गिराया। मारे गए एक आतंकी की पहचान खूंखार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी सलीम पर्रे के रूप में हुई हैं।

वहीं दूसरा दहशतगर्द भी लश्कर का आतंकी बताया जा रहा हैं। दोनों एनकाउंटर (J&K Encounter) के बाद पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया हैं। सुरक्षाबल अभी भी सर्च ऑपरेशन में लगे हुए हैं। लश्कर कमांडर सलीम पर्रे के सफाये की जानकारी आईजीपी कश्मीर ने दी। सलीम पर्रे को मार गिराने के बाद सुरक्षाबलों ने भारत माता की जय के नारे लगाए।

क्या आपने यह पढ़ा….. PM and meghalaya governor debate: मेघालय के राज्यपाल और पीएम मोदी के बीच इस मुद्दे को लेकर हुई बहस, पढ़े पूरी खबर

इससे पहले आज सुबह बीएसएफ ने घुसपैठ की साजिश नाकाम की हैं। अरनिया सेक्टर में एक घुसपैठिये को बीएसएफ के जवानों ने मार गिराया। इससे पहले केरन सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया गया था। एक जनवरी को हुई इस कोशिश को भारतीय सेना के जवानों ने एलओसी पर ही नाकाम कर दिया। उस दौरान मारे गए आतंकी की पहचान पाकिस्तान निवासी मोहम्मद शबीर मलिक के तौर पर हुई।

Whatsapp Join Banner Eng