शरद पवार

परमवीर सिंह (Paramveer Singh) द्वारा लगाया गया आरोप गंभीर, अनिल देशमुख के इस्तीफे के बारे में निर्णय कलः शरद पवार

(Paramveer Singh)

परमवीर सिंह (Paramveer Singh) द्वारा लगाया गया आरोप गंभीर, अनिल देशमुख के इस्तीफे के बारे में निर्णय कलः शरद पवार

नई दिल्ली, 21 मार्चः मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह के लेटर बम के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में गर्मी आई है। मुकेश अंबानी के एंटीलिया मामले में फिल्मी कहानी जैसा ट्विस्ट सामने आ रहा है। आज महाराष्ट्र सरकार में शामिल एनसीपी के नेता शरद पवार ने पत्रकार परिषद में गृहमंत्री अनिल देशमुख और साथ ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का बचाव किया था।

शरद पवार ने कहा था कि गृहमंत्री पर लगे आरोप गंभीर है। परंतु उनके इस्तीफे के बारे में अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है। इस बारे में कल तक निर्णय लिया जायेगा। शरद पवार ने कहा कि पत्र के जरिए गृहमंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ के किश्त के भ्रामक आरोप लगाये गये हैं।

ADVT Dental Titanium

इस पत्र में परमवीर सिंह का हस्ताक्षेर भी नहीं है। हालांकि पत्र में लगाये गये आरोप गंभीर है। फिर भी उनकी कोई साबिती नहीं है। सचिन वाजे की नियुक्ति पर सवाल उठाते हुए पवार ने कहा कि वाजे की नियुक्ति ना तो गृहमंत्री ना और ना ही मुख्यमंत्री ने की है। यह निर्णय परमवीर सिंह का अपना था।

परमवीर पर हमला बोलते हुए पवार ने कहा कि उन्हें मुंबई के पुलिस कमिश्नर से हटाने के बाद उन्होंने पत्र लिखा है। यह पत्र उन्होंने हटाने के बाद ही क्यों लिखा। उन्होंने आरोप तो लगाया परंतु उसका कोई प्रमाण नहीं है। उल्लेखनीय है कि मुकेश अंबानी के घर के बाहर वाजे ने कार रखी थी। जिसमें विस्फोटक थे।

Whatsapp Join Banner Eng

इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि गृह विभाग के कारोबार पर सवाल उठाने वाले परमवीर सिंह पहले व्यक्ति नहीं है। इससे पहले महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक सुबोध जायसवाल ने गृह विभाग में होने वाली रिश्वतखोरी, तबादला के बारे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को एक रिपोर्ट सौंपी थी। उन्होंने कहा कि शरद पवार साहब महाराष्ट्र सरकार को बचाने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर लिए हुए हैं क्योंकि उन्होंने ही इस सरकार को बनाया है, इसलिए वो मानते हैं कि वो अपने प्रोडक्ट को सुरक्षित रखे।

यह भी पढ़े.. होली खेलने पर अनुमति नहीं, केवल होली दहन (Holi Dahan) को ही अनुमतिः नीतिन पटेल