BJP WEST BENGAL

पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए भाजपा (BJP) का घोषणापत्र जारी, पढ़ें पूरी खबर

(BJP)

पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए भाजपा (BJP) का घोषणापत्र जारी, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली, 21 मार्चः पश्चिम बंगाल में विजय हासिल करने के लिये भारतीय जनता पार्टी ने आज चुनाव घोषणापत्र जारी कर दिया है। गृहमंत्री अमित शाह ने कोलकाता में पार्टी का घोषणापत्र जारी किया। उन्होंने इसे संकल्प पत्र का नाम दिया है। भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष सहित कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।

ADVT Dental Titanium

घोषणापत्र जारी करते हुए अमित शाह ने कहा कि हमने इसे घोषणापत्र की जगह संकल्प पत्र नाम देना उचित समझा है। क्योंकि यह संकल्प है कि हम बंगाल को कैसे सोनार बांग्ला बनायेंगे। पश्चिम बंगाल की जनता की अपेक्षाओं को कैसे पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि 11 हजार करोड़ रूपये की सोनार बांग्ला फंड की शुरूआत करेंगे जो बंगाल के साहित्य, कला, संस्कृति और सारी विधाओं को प्रमोट करने का काम करेगा। हम निवेशकों के लिये इनवेस्ट बांग्ला की स्थापना करेंगे।

Whatsapp Join Banner Eng

उन्होंने कहा कि हम पश्चिम बंगाल की जनता से वादा करते है कि जैसे पहले कम्युनिस्ट और बाद में टीएमसी ने जो सत्ता में होता है वो सत्ता बरकरार रखने के लिये चुनाव में हिंसा करते हैं हम निष्पक्ष चुनाव हो को सुनश्चित करेंगे और राजनीतिक हिंसा बंगाल में भुतकाल की बात होंगी।

यह भी पढ़े.. परमवीर सिंह (Paramveer Singh) द्वारा लगाया गया आरोप गंभीर, अनिल देशमुख के इस्तीफे के बारे में निर्णय कलः शरद पवार