Congress

Notification for election of congress president: कांग्रेस ने अध्यक्ष पद के चुनाव हेतु जारी की अधिसूचना, पढ़ें…

Notification for election of congress president: मधुसूदन मिस्त्री की अध्यक्षता वाले केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण द्वारा यह अधिसूचना जारी की गई

नई दिल्ली, 22 सितंबरः Notification for election of congress president: कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव हेतु पार्टी ने आज अधिसूचना जारी कर दी हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता मधुसूदन मिस्त्री की अध्यक्षता वाले केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण द्वारा यह अधिसूचना जारी की गई हैं। इसके साथ ही अब पार्टी के राष्ट्रीय पद पर आसानी होने वाले व्यक्ति को चुनने की प्रक्रिया औपचारिक रूप से शुरू हो गई।

Congress

जानकारी के अनुसार, अधिसूचना जारी होने के बाद अब नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया 24 से 30 सितंबर तक चलेगी। नामांकन वापस लेने की अंतिम तिथि आठ अक्टूबर है। एक से अधिक उम्मीदवार होने पर 17 अक्टूबर को मतदान होगा और नतीजे 19 अक्टूबर को घोषित किये जाएंगे।

यह दो दिग्गज मैदान में….

Advertisement

अधिसूचना जारी होने से एक दिन पहले बुधवार को, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पार्टी के वरिष्ठ नेता शशि थरूर के चुनावी समर में उतरने का स्पष्ट संकेत देने के बाद यह संभावना प्रबल हो गई है कि 22 साल बाद देश की सबसे पुरानी पार्टी का प्रमुख चुनाव के जरिये चुना जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Chandigarh university MMS scandal case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड में हुआ बड़ा खुलासा, सेना जवान से जुड़े हैं तार

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.