Punjab

Chandigarh university MMS scandal case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड में हुआ बड़ा खुलासा, सेना जवान से जुड़े हैं तार

Chandigarh university MMS scandal case: आरोपी लड़की को सेना का जवान कर रहा था ब्लैकमेल

नई दिल्ली, 22 सितंबरः Chandigarh university MMS scandal case: पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए MMS कांड को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी सामने आई है कि जिस लड़की ने छात्राओं के वीडियो बनाए थे उसे भारतीय सेना का जवान ब्लैकमेल कर रहा था। यही शख्स लड़की को छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाने के लिए मजबूर कर रहा था। आरोपी लड़की के पुराने दोस्त ने उसका अश्लील वीडियो इस जवान तक पहुंचाया था जिसे लीक करने की धमकी देकर सेना का जवान बाकी लड़कियों के वीडियो बनाने को मजबूर कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक सेना का जवान जम्मू का रहने वाला है और उसका नाम संजीव कुमार है। फिलहाल यह जवान अरुणाचल प्रदेश के एटा नगर के पास पोस्टेड है। अब पुलिस सेना के जवान संजीव कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी। हालांकि पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़की हॉस्टल की लड़कियों का कोई वीडियो नहीं बना पाई थी। फोन में उसके अपने ही वीडियो थे। फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने मोबाइल फोन की जांच के बाद पुलिस को ये बताया है। इस मामले में अब पुलिस सेना के जवान संजीव कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी।

इससे पहले पंजाब पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें वीडियो बनाने वाले लड़की भी शामिल है। पंजाब पुलिस की एसआईटी ने अश्लील वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों से पूछताछ की है।

Advertisement

आरोप है कि हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने बाथरूम में अन्य छात्राओं के कई आपत्तिजनक वीडियो बनाए थे। इस मामले में आरोपी छात्रा और हिमाचल प्रदेश के दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। कथित तौर पर एक युवक आरोपी छात्रा का बॉयफ्रेंड है।

इससे पहले कहा गया था कि पुलिस को छात्रा के फोन से एक आरोपी साथ व्हाट्सएप पर हुई बातचीत के कुछ कथित स्क्रीनशॉट भी मिले हैं, जिससे संकेत मिलता है कि उसे वीडियो बनाने के लिए ‘ब्लैकमेल’ किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान चौथे संदिग्ध का नाम भी सामने आया है। अब सेना के जवान के तौर पर आरोपी के नाम का खुलासा हुआ है। जो लड़की को ब्लैकमेल करता था।

क्या आपने यह पढ़ा…. VCW seminar: वीसीडब्लू में विश्व एलजाइमर दिवस पर हुआ सेमिनार

Advertisement
Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.