Nitin Gadkari 1

Nitin gadkari: अचानक बिगड़ी केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी की तबीयत, जानें अब कैसा है स्वास्थ्य…

Nitin gadkari: पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक सड़क के उद्घाटन कार्यक्रम में अचानक नितिन गड़करी की तबीयत खराब हो गई

नई दिल्ली, 17 नवंबरः Nitin gadkari: केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गड़करी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक कार्यक्रम के दौरान अचानक नितिन गड़करी की तबीयत खराब हो गई। कहा जा रहा है कि नितिन गडकरी सिलीगुड़ी में एक सड़क के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे थे। वे यहां कार्यक्रम मंच के पास एक कमरे में चाय पी रहे थे, इस दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई।

जानकारी के अनुसार नेओटिया अस्पताल के जाने-माने डॉक्टर पीबी भूटिया खुद नितिन गड़करी को देख रहे हैं। सिलीगुड़ी के माटीगारा में भाजपा के सांसद राजू बिस्टा के घर पर तीन डॉक्टरों की टीम नितिन गड़करी का इलाज कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह थोड़ा बेहतर महसूस कर रहे हैं और उन्हें जल्द ही दिल्ली ले जाया जा सकता हैं।

ममता बनर्जी ने ली स्वास्थ्य की जानकारी…

राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नितिन गड़करी के स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी ली हैं। साथ ही साथ उन्होंने सिलीगुड़ी कमिश्नर से उनके सेहत के लिए सभी आवश्यक इंतजाम करने का आदेश दिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. AAP MLA ruckus at toll plaza: गुजरात में आप विधायक ने टोल प्लाजा पर किया हंगामा; दर्ज हुई शिकायत, पढ़ें…

Hindi banner 02