AAP MLA ruckus at toll plaza

AAP MLA ruckus at toll plaza: गुजरात में आप विधायक ने टोल प्लाजा पर किया हंगामा; दर्ज हुई शिकायत, पढ़ें…

AAP MLA ruckus at toll plaza: सोमनाथ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे जगमल वाला एक टोल बूथ पर पहुंचे और वहां कार्यरत कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया

अहमदाबाद, 17 नवंबरः AAP MLA ruckus at toll plaza: गुजरात में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सियासी तापमान उफान पर हैं। सभी राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए रिझाने में जुटे हुए हैं। वहीं आरोप और प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया हैं। इस बीच सत्तारूढ़ भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का दावा कर रही आम आदमी पार्टी के एक उम्मीदवार का वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं।

इस वीडियो में आम आदमी पार्टी के टिकट पर सोमनाथ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे प्रदेश उपाध्यक्ष जगमल वाला दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जगमल वाला एक टोल बूथ पर पहुंचे और वहां कार्यरत कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया। टोल कर्मी ने आप नेता पर धमकाने का आरोप भी लगाया हैं। बताया जा रहा है कि घटना 15 नवंबर की रात की हैं।

टोल कर्मी की शिकायत पर प्रभास पाटन थाने की पुलिस ने शिकायत दर्जकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी हैं। टोल के कर्मचारी की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक जगमल वाला तीन गाड़ियों से अपने समर्थकों के साथ आए। कर्मचारी ने आगे बताया कि जगमल वाला किसी बात को लेकर उखड़ गए और उसे थप्पड़ मार दिया। कर्मचारी संग मारपीट और टोल बूथ पर हंगामे की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरेे में कैद हो गई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Johnson baby powder: मुंबई हाईकोर्ट ने जॉनसन एंड जॉनसन को पाउडर बनाने की दी अनुमति, कहा- लेकिन…

Hindi banner 02