Suicide

Nine Students Suicide in Andhra Pradesh: आंध्रप्रदेश में नौ स्कूली छात्रों ने की आत्महत्या, जानिए कौन उठाया यह कदम…

Nine Students Suicide in Andhra Pradesh: स्कूली छात्राओं द्वारा आत्महत्या की यह घटनाएं आंध्र प्रदेश के बोर्ड रिजल्ट जारी होने के 48 घंटे के भीतर सामने आई

नई दिल्ली, 29 अप्रैलः Nine Students Suicide in Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल यहां नौ स्कूली छात्रों ने आत्महत्या कर ली हैं। स्कूली छात्राओं द्वारा आत्महत्या की यह घटनाएं आंध्र प्रदेश के बोर्ड रिजल्ट जारी होने के 48 घंटे के भीतर सामने आई हैं। कहा जा रहा है कि परीक्षा में असफलता के खौफ में छात्रों ने यह खौफनाक कदम उठाया हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रीकाकुलम जिले में एक 17 साल के युवक बी तरुण ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। तरुण इंटरमीडिएट के पहले साल का छात्र था और बुधवार को घोषित हुए रिजल्ट में फेल हो गया था। वहीं विशाखापत्तनम जिले के मलकापुरम पुलिस स्टेशन इलाके में रहने वाले एक 16 साल की लड़की ने भी आत्महत्या कर ली।

वह भी इंटरमीडिएट के पहले साल में फेल हो गई थी। विशाखापत्तनम जिले में ही कंचारापालेम इलाके में एक 18 साल के युवक ने भी परीक्षा में फेल होने के बाद आत्महत्या कर ली। ऐसे ही राज्य के विभिन्न इलाकों से कई मामले सामने आए हैं। 

बता दें कि, आंध्र प्रदेश बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट परीक्षा के 11वीं और 12वीं के नतीजे बुधवार को जारी किए गए हैं। आंध प्रदेश की बोर्ड परीक्षाओं में इस साल करीब 10 लाख छात्र शामिल हुए और कक्षा 11 में पास हुए छात्रों का प्रतिशत 61 फीसदी रहा तो वहीं 12वीं के छात्रों का पास प्रतिशत 72 फीसदी रहा। 

क्या आपने यह पढ़ा… Sabja Seeds benefits: गर्मियों में नहीं होगी पाचन संबंधी समस्याएं, बस इस चीज को डाइट में करें शामिल

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें