Commander

नक्सलियों (Naxalites) ने जारी की अपह्रत कमांडों की तस्वीर, पढ़ें पूरी खबर

(Naxalites)

नक्सलियों (Naxalites) ने जारी की अपह्रत कमांडों की तस्वीर

नई दिल्ली, 07 अप्रैलः नक्सलियों (Naxalites) ने 3 अप्रैल की मुठभेड़ के बाद सीआरपीएफ के जिस कोबरा कमांडो का अपहरण किया था आज उसकी तस्वीर जारी की है। नक्सलियों की छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सीआरपीएफ के जवानों से मुठभेड़ हुई थी। जिसमें 25 जवान शहीद हो गये थे।

ADVT Dental Titanium

वहीं नक्सलियों ने सीआरपीएफ के कमांडो राकेश्वर सिंह मन्हाश का अपहरण कर लिया था। इस अपहरण के बाद नक्सलियों की तरफ से संदेश भेजा गया था कि कमांडो पूरी तरह सुरक्षित है। वहीं आज उन्होंने कमांडो रामकेश्वर सिंह की तस्वीर जारी की है। तस्वीर में राकेश्वर सिंह मन्हास ताड़ के पत्तों से बनी झोपड़ी में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

सीआरपीएफ ने राकेश्वर सिंह मन्हास की तस्वीर की पुष्टि कर दी है। तस्वीर में राकेश्वर सिंह पूरी तरह से स्वस्थ दिख रहे हैं। नक्सलियों ने कुछ ही समय पहले यह तस्वीर जारी की है। आज राकेश्वर सिंह की रिहाई के लिए उनके परिवार द्वारा जम्मू में प्रदर्शन किया गया।

Whatsapp Join Banner Eng

नक्सलियों ने स्वीकार किया कि इस मुठभेड़ में उनके चार साथी मारे गए हैं। नक्सलियों ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा था कि तीन अप्रैल को सुरक्षा बल के दो हजार जवान हमला करने के लिए जीरागुडेम गाँव के पास पहुँचे थे। इसे रोकने के लिए पीएलजीए ने हमला किया था।

यह भी पढ़ें.. कार में अकेले हो तो भी मास्क (Mask) पहनना अनिवार्य, इस राज्य की हाईकोर्ट ने जारी किया आदेश