482

Nawab Malik arrested: महाराष्ट्र एनसीपी के नेता नवाब मलिक को ईडी ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

Nawab Malik arrested: नवाब मलिक को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में गिरफ्तार किया गया हैं

मुंबई, 23 फरवरीः Nawab Malik arrested: महाराष्ट्र एनसीपी के नेता नवाब मलिक को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया हैं। उन्हें मुंबई अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों से जुड़े धन शोधन के एक मामले में गिरफ्तार किया गया हैं। इससे पहले आज सुबह उनसे ईडी ने पूछताछ की थी। 6 घंटे तक चली लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया हैं। ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद नवाब मलिक ने कहा कि मैं लडूंगा, डरूंगा नहीं।

शाम को हो सकता है इस्तीफे पर फैसला

वहीं ताजा सूत्रों के हवाले से यह खबर मिली है कि शाम को एनसीपी प्रमुख शरद पवार, गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की बैठक होनी हैं। इस बैठक में एनसीपी नेता नवाब मलिक के इस्तीफे पर भी मुख्यमंत्री फैसला लेंगे और स्थिति में क्या किया जाए इस पर भी निर्णय किया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा…… Operation Anamat: राजकोट मंडल के आरपीएफ स्टाफ ने ट्रेन एवं स्टेशन पर छूटे हुए 57 यात्रियों के 7.73 लाख रु के कीमती सामान लौटाए

जानिए क्या है मामला

बता दें कि अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों, संपत्ति की अवैध रूप से कथित खरीद-फरोख्त और हवाला लेनदेन के संबंध ने ईडी ने 15 फरवरी को मुंबई में छापेमारी की थी और एक नया मामला दर्ज किया था। इसी मामले में नवाब मलिक से पूछताछ की गई थी और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें इसी मामले में गिरफ्तार किया गया हैं।

Hindi banner 02