Mukesh Ambani speech

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर खड़ी संदिग्ध कार की इस आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी, पढ़े पूरी खबर

Mukesh Ambani

25 फरवरी की शाम को मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर संदिग्ध स्कोर्पियो कार खड़ी मिली थी

मुंबई, 28 फरवरी। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर एंटीलिया के बाहर खड़ी विस्फोटक से भरी गाड़ी की जिम्मेदारी जैश-उल-हिंद ने ली है। यह आतंकी संगठन है। संगठन ने इससे संबंधित पोस्ट सोशियल मीडियो पर शेयर किया है। इसी संगठन ने दिल्ली में इजराइल दूतावास के बाहर ब्लास्ट की जिम्मेदारी भी ली थी। हालांकि मुंबई पुलिस ने इस दावे की पुष्टि नहीं की है।

Whatsapp Join Banner Eng

टेलीग्राम ऐप पर मिले लेटर में कहा गया है मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के पास एसयूवी खड़ी करनेवाला सही जगह पर पहुँच गया है। यह सिर्फ ट्रेलर था पूरी पिक्चर आना अभी बाकी है। रोक सको तो रोक लो। तुम कुछ नहीं कर पाये थे जब हमने तुम्हारी नाक के नीचे दिल्ली में हिट किया था। तुमने मोसाद के साथ हाथ मिलाया। लेकिन कुछ नहीं हुआ। तुम्हें मालूम है तुम्हें क्या करना है। बस पैसे ट्रांसफर कर दो जो तुम्हें पहले बोला गया है।

उल्लेखनीय है कि 25 फरवरी की शाम को मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर संदिग्ध स्कोर्पियो कार खड़ी मिली थी। इस कार से जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद हुई थी। यही नहीं कार पर लगी नंबर प्लेट भी फर्जी थी। जांच में पता चला था कि यह कार कुछ दिनों पहले चोरी हुई थी।

यह भी पढ़े… मैं तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मुख्यमंत्री से बहुत निराश हूं: कांग्रेस नेता राहुल गांधी