PM Modi sad image

Morbi bridge news: गुजरात – मोरबी ब्रिज की घटना के पीडितो से मिलने जायेंगे मोदी

Morbi bridge news: प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के मोरबी घटना के पीडितो से मिलने आने का विवरण

मोरबी, 31 अक्टूबर: Morbi bridge news: मोरबी ब्रिज का मुद्दा सिर्फ एक घटना ना होकर एक राजनीतिक मुद्दा हो गया है और आरोप प्रत्यारोप  का दौर भी शुरू हो गया है ,मोरबी शहर में मच्छु नदी पर केबल पुल हादसे में अब तक 141 लोगों की मौत हो चुकी है। बड़ी संख्या में लोग घायल भी हुए है। इसके अलावा कंपनी ने नगर निगम में इस ब्रिज के फिटनेस प्रमाण पत्र के लिए आवेदन करने के साथ ही इसे लोगों के लिए खोल दिया।

अभी तक इस ब्रिज को फिटनेस सार्टिफिकेट जारी नहीं किया गया है। ओरेवा कंपनी और अन्य जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 304, 308 और 114 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। इस मामले में मोरबी पुलिस और गुजरात एटीएस ने ओरेवा कंपनी के 9 कर्मचारियों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें:Two RPF jawans martyred: ट्रेन की चपेट में आने से दो RPF जवानों की मौत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मोरबी जाएंगे और पुल हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों से मुलाकात करेंगे।प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को मोरबी जाएंगे और पुल हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों और अस्पताल में भर्ती घायलों से मिलेंगे। प्रधानमंत्री स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के पास राष्ट्रीय एकता दिवस पर अपने संबोधन में मोरबी पुल हादसे का जिक्र करके भावुक हो गए। 

Hindi banner 02