Metro pillar collapsed

Metro pillar collapsed: मेट्रो का अंडर कंस्ट्रक्शन पिलर गिरने से दो लोगों की हुई मौत, जानें पूरी घटना…

Metro pillar collapsed: बेंगलुरु में मेट्रो का निर्माणधीन पिलर बाइक पर गिरा, मां-बेटे की हुई मौत

नई दिल्ली, 10 जनवरीः Metro pillar collapsed: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में दर्दनाक हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां मेट्रो का एक निर्माणाधीन पिलर अचानक गिर गया। इस हादसे में पति-पत्नी और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान महिला और बच्चे की मौत हो गई। वहीं घायल शख्स की हालत नाजुक बनी हुई हैं।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा कल्याण नगर से एचआरबीआर लेआउट के रास्ते में नगवारा में हुआ। बेंगलुरु ईस्ट के डीसीपी डॉ.भीमाशंकर एस गुलेड ने बताया कि दंपति अपने बेटे के साथ बेंगलुरु हेब्बल की तरफ जा रहे थे, इस दौरान मेट्रो का पिलर ओवरलोड होकर बाइक पर जा गिरा। उन्होंने आगे बताया कि बाइक की पिछली सीट पर सवार मां-बेटा इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। किंतु इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया।

बता दें कि मृतकों की पहचान तेजस्विनी और उनके ढाई साल के बेटे विहान के रूप में हुई हैं। पुलिस के बताए मुताबिक, घटना पूर्वाह्न तकरीबन 11 बजे की है, जब खंभे के निर्माण हेतु लगाए गए टीएमटी सरिये एक बाइक पर गिर गया। खंभे की ऊंचाई 40 फीट से अधिक और वजन कई टन बताया जा रहा हैं। पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. USB type-c: अब एक ही चार्जर से चार्ज होंगे फोन, टैबलेट और लैपटॉप, पढ़ें पूरी खबर…

Hindi banner 02