Mahesh Gupta

Mahesh Gupta: भाजपा के इस नेता ने ली प्रतिज्ञा, जाननें के लिए पढ़ें पूरी खबर

Mahesh Gupta: भाजपा नेता महेश गुप्ता ने प्रतिज्ञा ली है कि जब तक कोरोना महामारी खत्म नहीं हो जाती तब तक वह अन्न ग्रहण नहीं करेंगे

नई दिल्ली, 22 जुलाईः Mahesh Gupta: उत्तर प्रदेश सरकार में शहरी विकास राज्य मंत्री महेश गुप्ता ने भीष्म प्रतिज्ञा लेने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि जब तक कोरोना महामारी खत्म नहीं हो जाती तब तक वह अन्न ग्रहण नहीं करेंगे। महेश गुप्ता ने कहा कि उन्होंने पिछले 5 साल से खाना नहीं खाया है।

राज्य मंत्री महेश गुप्ता (Mahesh Gupta) ने कहा कि उन्होंने आतंकवाद के खात्मे के लिए भोजन नहीं करने का संकल्प लिया है। आज नतीजा यह है कि देश में आतंकवाद आखिरी सांस ले रहा है और उसकी कमर टूट गई है।

महेश गुप्ता (Mahesh Gupta) ने पीएम मोदी को न केवल राष्ट्रीय नायक बल्कि विश्व नायक भी कहा। उन्होंने कहा कि मोदी ने ब्राजील को जीवन दिया है। अमेरिका भी पीएम मोदी की नीतियों का कायल है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Lockdown wedding: बड़ी अनोखी हुई रें भाई ! लाॅकडाउन की शादी।

दूसरी लहर में हमारे मुख्यमंत्री ने खुद कोरोना से संक्रमित होने के बावजूद क्षेत्र का लगातार दौरा किया। उन्होंने अपने जीवन की परवाह नहीं की और क्षेत्र के लोगों के जीवन की रक्षा के लिए सब कुछ जोखिम में डाल दिया।

महेश गुप्ता ने कहा कि आज उनकी तपस्या का फल है कि यूपी कोरोना की दूसरी लहर को संभालने में सक्षम है जो जंगली हो गई थी। कोरोना की तीसरी संभावित लहर को देखते हुए क्षेत्र पूरी तरह से तैयार है। बच्चों के लिए अलग वार्ड तैयार किए गए हैं। सभी जरूरी मशीनें लगा दी गई हैं।

उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी पर अन्य देशों के मुकाबले पीएम मोदी और सीएम योगी का पूरा नियंत्रण था। लेकिन अब जब तीसरी लहर की बात आती है तो पूरी तैयारी चल रही है। लेकिन मेरी दुआ है कि तीसरी लहर हमारे भारत और यूपी में न आए। इसलिए मैंने यह प्रण लिया है कि जब तक इस कोरोना नाम के शत्रु का नाश न हो जाए, तब तक मैं अन्न ग्रहण नहीं करूंगा।

देश-दुनिया की खबरें अपनेे मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें