Rape

Lucknow rape case: महीनों तक बच्ची संग किया रेप; प्रेग्नेंट होने पर करवाया गर्भपात, हैरान कर देगी यह कहानी

Lucknow rape case: आरोपी बच्ची को धमकी देता था कि अगर रेप के बारे में किसी को बताया तो मीट काटने वाले चाकू से काट दूंगा

लखनऊ, 22 मईः Lucknow rape case: उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई हैं। दरअसल यहां, एक कसाई ने स्कूल में पढ़ने वाली चौथी क्लास की छात्रा को कई बार हवश का शिकार बनाया। इतना ही नहीं आरोपी को जब पता चला कि वह प्रेग्नेंट हो गई हैं तो उसने बच्ची का गर्भपात भी करवा दिया। आरोपी की पहचान उमर कुरैशी उर्फ गुड्डू के रूप में हुई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना लखनऊ के गोसाईगंज थाना इलाके की हैं। यहां अमेठी कस्बे में एक परिवार मजदूरी करके जीवन यापन करता हैं। उनकी 8 साल की एक बेटी हैं। वो पास ही एक स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ाई करती हैं। उसके स्कूल के पास में एक मीट की दुकान हैं। कसाई रोजाना बच्ची को स्कूल जाते हुए देखता था।

एक दिन उसने बच्ची को टॉफी-चॉकलेट दी और अपनी दुकान पर बैठा लिया। इसके बाद वो बच्ची के साथ गंदी हरकतें करने लगा। यह सब देखकर बच्ची डर गई। कसाई ने उसे और डराते हुए कहा कि, अगर इसके बारे में किसी को बताया तो मीट काटने वाले चाकू से काट दूंगा।

इस तरह हुआ खुलासा

ये सिलसिला कई महीनों तक चलता रहा। एक दिन बच्ची के पेट में दर्द हुआ। इसके बाद बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून आना शुरू हो गया। ये देखकर उसके घरवाले उसे अस्पताल ले गए। वहां पता चला कि उनकी बच्ची तो गर्भवती थी। फिर घरवालों ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने सारा माजरा बता दिया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

डिप्टी सीएम ने कड़ी कार्यवाही का निर्देश दिया

बता दें कि गोसाईगंज थाना मामले की जांच कर रहा हैं। वहीं दूसरी ओर, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने नर्सिंग होम को सील कर उसके संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें… Shaktikanta Das statement: 2000 की नोट पर आरबीआई गवर्नर ने दिया बड़ा बयान, कहा- बिना परेशान…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें