Banner Desh ki Aawaz 600x337 1

Kisan Andolan Update: आंदोलन को लेकर किसान नेता के बयान से खलबली, कहा- प्रधानमंत्री का ग्राफ

Kisan Andolan Update: पीएम मोदी की लोकप्रियता का ग्राफ नीचे लाने के लिए किसानों का विरोध प्रदर्शन शुरू किया गया: जगजीत सिंह डल्लेवाल

नई दिल्ली, 15 फरवरीः Kisan Andolan Update: विविध मांगों को लेकर देश के अन्नदाताओं ने एक बार फिर आंदोलन शुरु कर दिया हैं। इस बीच, आंदोलन में शामिल भारती किसान यूनियन दल के प्रमुख ने ऐसा बयान दिया है जिससे चारों ओर खलबली मच गई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… HD Deve Gowda: अस्पताल में भर्ती हुए पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा, जानें क्या है समस्या…

दरअसल, भारती किसान यूनियन दल के प्रमुख जगजीत सिंह डल्लेवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान दिया है, जिससे उनके विरोध की मंशा पर अब सवाल उठने लगे हैं। जगजीत सिंह डल्लेवाल कहते हैं कि, राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी की लोकप्रियता का ग्राफ नीचे लाने के लिए किसानों का विरोध प्रदर्शन शुरू किया गया है। 

उन्होंने आगे कहा कि, राम मंदिर के बाद पीएम मोदी का ग्राफ बहुत ऊपर चला गया है। बहुत कम समय है। हमें उनका ग्राफ नीचे लाने की जरूरत है। डल्लेवाल की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, यह एक राजनीतिक बयान है। अगर इतना बड़ा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा तो क्या लोग पीएम मोदी का समर्थन करना बंद कर देंगे। जनता में एक संदेश फैल रहा है कि विरोध करने का यह सही तरीका नहीं है।

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें