Greta thanbarg

Kisan andolan: ग्रेटा थनबर्ग ने किया भारतीय लोकतंत्र को ध्वस्त करने की कोशिश, पढ़े पूरी खबर

Kisan andola twite Greta thanbarg

स्वीडन की 18 वर्षीय पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग का नाम आया है। उसने बेहद शातिर तरीके से तारीख और समय देकर Kisan andolan आंदोलन को तेज करने की साजिश की है।


नयी दिल्ली, 04 फरवरी: Kisan andolan विश्व में भारत के लोकतंत्र की अपनी अलग ही खूबियाँ है। विदेशों में इसकी बड़े पैमाने पर चर्चा भी हुआ करती है। अब वहीं किसान आंदोलन के नाम पर भारतीय लोकतंत्र को खत्म करने की साजिश होने की जानकारी मिली है।

Whatsapp Join Banner Eng

किसान आंदोलन Kisan andolan के नाम पर इसे खोखला करने का प्रयास किया जा रहा है। इस बारे में एक अंतरराष्ट्रीय साजिश का पर्दाफाश हुआ है। जिसमें स्वीडन की 18 वर्षीय पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग का नाम आया है। उसने बेहद शातिर तरीके से तारीख और समय देकर आंदोलन को तेज करने की साजिश की है।

ग्रेटा थनबर्ग ने एक दस्तावेज जारी किया है। जिसके आधार पर उसने आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी को फांसीवादी दल बताया है। इस दल का शीर्षक है हैशटैग आस्कइंडियाव्हाई। इस प्रकार भारत को बदनाम करने के इस शस्त्र में Kisan andolan किसान आंदोलन को तेज बनाने के लिए पूरी योजना दर्शायी गयी है। उसने इसके जरिए सरकार विरोधी ताकतों को भड़काने की कोशिश की है।

हैशटैग आस्कइंडियाव्हाई क्या आप मानव इतिहास के सबसे बड़े आंदोलन का हिस्सा बनेंगे।
इस प्रकार उसने इस ट्वीट के द्वारा अशांति पैदा करने और आंदोलन को भड़काने का अनुरोध किया है। उसने लोगों से अपील की है कि 4 और 5 फरवरी को ट्वीटर पर तूफान मचा दें। उसने इस वीडियो को साझा करने की अपील भी की है

यह भी पढ़े…..Sachin Tendulkar: किसान आंदोलन में बाहरी हस्तियाँ हस्तक्षेप ना करेः सचिन तेंदुलकर