Jammu

J&K DG murder case: हेमंत लोहिया हत्या मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार…

J&K DG murder case: जम्मू-कश्मीर ने हत्या के मुख्य आरोपी यासिर अहमद (हेमंत लोहिया के नौकर) को गिरफ्तार कर लिया गया

नई दिल्ली, 04 अक्टूबरः J&K DG murder case: जम्मू-कश्मीर में पुलिस महानिदेशक (जेल) हेमंत कुमार लोहिया की हत्या से हड़कंप मच गया हैं। इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि हत्या के मुख्य आरोपी यासिर अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपी हेमंत लोहिया का नौकर ही हैं। हत्या के बाद से वो फरार था और शक की सुई भी उसी की ओर घूम रही थी। एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि रातभर यासिर को खोजने के लिए टीमें लगी रहीं, जिसके बाद उसे कानाचक से गिरफ्तार कर लिया गया हैं। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही हैं।

जानकारी के अनुसार पुलिस को आरोपी (यासिर) की वो डायरी भी मिल गई है, जिसमें उसने मौत से जुड़ी बातें लिखी हैं। पुलिस के बताए मुताबिक यासिर डिप्रेशन का शिकार था और डायरी में उसने लिखा है कि उसे जिंदगी से नफरत हैं। एडीजीपी मुकेश सिंह ने कहा कि नौकर ही मुख्य आरोपी हैं। कत्ल का हथियार बरामद कर लिया गया हैं। एक डायरी भी बरामद की गई है, जिससे पता चलता है कि वह डिप्रेशन का शिकार था।

बता दें कि यासिर अहमद रामबन का रहने वाला है। हत्या के बाद वह सीसीटीवी में भागता नजर आया था। उसे पुलिस महानिदेशक के घर काम करते हुए 6 महीने हुए थे। बताया जा रहा है कि वह शुरू से ही उग्र स्वभाव का था। पुलिस ने शुरुआती जांच में टेरर एंगल से इनकार किया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. T20 World Cup 2022: फ्लाइट छूटने के कारण टी-20 वर्ल्डकप से बाहर हुआ वेस्टइंडीज का यह धाकड़ खिलाड़ी, समर्थ ब्रूक्स किए गए शामिल..

Hindi banner 02