Jammu-Kashmir police operation: जम्मू कश्मीर में आतंकवाद पर सुरक्षाबलों की बड़ी सफलता, 5 आतंकी ढेर

Jammu-Kashmir police operation: सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के एक कुख्यात कमांडर जाहिद वानी और एक पाकिस्तानी आतंकवादी समेत कुल 5 आतंकवादियों को मार गिराया

नई दिल्ली, 30 जनवरीः Jammu-Kashmir police operation: जम्मू-कश्मीर में सीमा पार से होने वाले आतंकवाद पर सुरक्षाबलों ने कड़ा प्रहार किया हैं। यहां पिछले 12 घंटों के अंदर दो मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के एक कुख्यात कमांडर जाहिद वानी और एक पाकिस्तानी आतंकवादी समेत कुल 5 आतंकवादियों को मार गिराया हैं। सुरक्षाबलों ने पुलवामा और बड़गाम में यह मुठभेड़ को अंजाम दिया हैं। कश्मीर जोन पुलिस ने आज यह जानकारी दी हैं।

कश्मीर जोन पुलिस के ट्वीट के अनुसार आईजीपी ने कहा पाकिस्तान द्वारा समर्थित आतंकी संगठनों- लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) और जेईएम के पांच आतंकी पिछले 12 घंटों में हुई दो मुठभेड़ों (Jammu-Kashmir police operation) में मारे गए हैं। मरनेवालों में जैश कमांडर जाहिद वानी और एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल हैं। यह हमारे लिए बड़ी सफलता हैं। पुलिस के अनुसार चार आतंकी पुलवामा जिला के नाइरा क्षेत्र में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में ढेर हो गए। उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ हैं। अभी भी तलाशी अभियान जारी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Watan meghvarna si: भारत ! कोई मुझसे पूछा, आखिर क्या है यह ?: वरुण सिंह गौतम

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के नाइरा इलाके में और मध्य कश्मीर के बड़गाम जिले के चरार-ए-शरीफ इलाके में आतंकवादियों के छूपे होने की जानकारी मिली थी। जिस पर कार्यवाही करते हुए सुरक्षाबलों ने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया था। अधिकारी के बताए अनुसार तलाशी अभियान के दौरान छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबल पर गोलीबारी शुरू कर दी औऱ सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्यवाही करते हुए पांच आतंकवादियों को ढेर कर दिया।

Hindi banner 02