Airport

Italy-Amritsar flight corona blast: इटली से अमृतसर आई फ्लाइट में कोरोना विस्फोट, 125 यात्री पाए गए संक्रमित

Italy-Amritsar flight corona blast: संक्रमित पाए गए यात्रियों को क्वारंटाइन कर दिया हैं

नई दिल्ली, 06 जनवरीः Italy-Amritsar flight corona blast: पंजाब में कोरोना के मामलों ने एक बार फिर तेज रफ्तार पकड़ ली हैं। इस बीच इटली से अमृतसर पहुंची इंटरनेशनल चार्टर्ड फ्लाइट में कोरोना विस्फोट हुआ हैं। जहां फ्लाइट से अमृतसर आये 125 यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। एयरपोर्ट के डायरेक्टर वीके सेठ ने इसकी जानकारी दी हैं।

वीके सेठ ने बताया कि फ्लाइट (Italy-Amritsar flight corona blast) में कुल 179 यात्री मौजूद थे। घटना के बाद पूरे एयरपोर्ट में हड़कंप मच गया हैं। संक्रमित पाए गए यात्रियों को क्वारंटाइन कर दिया हैं। पहले कहा जा रहा था कि ये फ्लाइट एयर इंडिया की हैं। हालांकि एयर इंडिया ने इसका खंडन करते हुए कहा कि अभी रोम से एयर इंडिया की कोई फ्लाइट भारत नहीं आती।

एयरपोर्ट अधिकारियों के अनुसार बुधवार दोपहर करीब 1.30 बजे अमृतसर हवाईअड्डे पर इटली से उतरे चार्टर फ्लाइट यूयू-661 में कुल 179 यात्री सवार थे। हालांकि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार इटली जोखिम वाले देशों में से एक है तो कोरोना प्रोटोकॉल के तहत 160 यात्रियों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें 125 कोरोना संक्रमित पाए गए। अधिकारियों के मुताबिक बाकी यात्रियों में 19 बच्चे थे, जिन्हें नियमानुसार कोरोना टेस्ट की छूट है।

क्या आपने यह पढ़ा…… PM Modi security breach case: पीएम की सुरक्षा चूक मामले में एक्शन में पंजाब सरकार, उच्च स्तरीय समित का किया गठन

भारत में कोरोना के नए 90,928 मामले दर्ज

बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के नए मामलों ने सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। 24 घंटे में कोरोना वायरस के लगभग 91 हजार नए मामले मिल चुके हैं जबकि इस संक्रमण से 325 लोगों की मौत भी हुई हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 90,928 नए मामले आए। साथ ही कोरोना के कुल मामले बढ़कर 3,51,09,286 हो गए हैं। वहीं सक्रिय मामले बढ़कर 2,85,401 हो गए हैं।

Whatsapp Join Banner Eng