Gay sex racket: मुंबई पुलिस ने गे सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, आपत्तिजनक वीडियो बना ब्लैकमेल करने का मामला

Gay sex racket: मामले में पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार, दो फरार

मुंबई, 19 जनवरीः Gay sex racket: मुंबई पुलिस ने गे डेटिंग एप के जरिए लोगों को फंसा कर उन्हें ब्लैकमेल करने के रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। हालांकि अभी भी दो आरोपी फरार है। मुंबई के मालवानी पुलिस थाना इलाके में ‘गे सेक्स’ रैकेट का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार इस गिरोह के शख्स बीते कई महीने से ऑनलाइन डेटिंग गे एप ‘ग्राइंडर’ के जरिए यह रैकेट चला रहे थे और लोगों को ब्लैकमेलिंग भी कर रहे थे। हालांकि पुलिस की ओर गई जांच में सामने आया है कि इनके ग्राहकों में कई हाई प्रोफाइल लोग भी शामिल हैं। वहीं, पुलिस इन युवकों की गिरफ्तारी के बाद हाई प्रोफाइल लोगों पर भी शिकंजा कसेगी।

क्या आपने यह पढ़ा…… India corona update: देश में कोरोना के मामलों में भारी उछाल, नए 2.82 लाख से अधिक मामले दर्ज

पुलिस के अनुसार एक 23 वर्षीय शख्स को गे डेटिंग एप के जाल में फंसाया था। इस दौरान उससे हर घंटे के हिसाब से एक हजार रुपए की मांग की गई। सब बात तय होने के बाद उसे एक जगह बुलाया गया। वहां पहले से मौजूद 4 लोगों ने उसकी बुरी तरह पीटाई की। इसके बाद उसका फोन और पर्स ले लिया। इसके साथ ही आरोपियों ने उसे धमकाकर उसके एटीएम का पिन भी ले लिया।

वहीं, आरोपियों ने पीड़ित का एक आपत्तिजनक वीडियो भी अपने फोन से तैयार किया और उसे इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर वहां से चले गए। इसके बाद आरोपियों ने बोरीवली के रहने वाले पीड़ित से पैसे की डिमांड भी की। वहीं, युवक द्वारा पैसे न देने पर वीडियो पीड़ित के परिवार को दिखाने की धमकी भी दी थी।

Hindi banner 02