Banner DKA 600x337 1

Firing in Saket court Delhi: गवाही के लिए कोर्ट आई महिला पर चली गोलियां, जानें पूरी घटना…

Firing in Saket court Delhi: दिल्ली की साकेत कार्ट में गवाही देने आई महिला पर चली गोलियां, एक के बाद एक चार गोली मारी गई

नई दिल्ली, 21 अप्रैलः Firing in Saket court Delhi: राजधानी दिल्ली की कोर्ट भी अब असुरक्षित हैं। दरअसल आज सुबह साकेत कार्ट में एक सनसनीखेज वारदात हुई हैं। यहां कोर्ट में सुबह एक महिला को गोली मार दी गई। कहा जा रहा है कि महिला को गवाही के लिए कोर्ट में लाया गया था। एनएससी थाना अध्यक्ष ने महिला को अपनी गाड़ी से अस्पताल में भर्ती करवाया हैं।

घटना के बाद दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया है। सूचना के बाद सारे वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि महिला को एक के बाद एक चार गोली मारी गई हैं।

रोहिणी कोर्ट में भी चली थी गोलियां….

बता दें कि पिछले साल रोहिणी कोर्ट में घुसकर भरी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। कोर्ट में वकील की ड्रेस पहने हुए दो शख्स आए और उन्होंने गोगी पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी थीं। टिल्लू गिरोह के शूटरों ने जितेंद्र गोगी की हत्या की थी। इसमें पुलिस ने दोनों शूटरों को मार गिराया था।

कुख्यात बदमाश जितेंद्र उर्फ गोगी को कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। इस पेशी के दौरान वकील की ड्रेस पहने हुए दो लोगों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। जवाबी कार्रवाई में स्पेशल सेल की तरफ से भी गोलियां चलाई गईं, जिसमें दोनों हमलावरों की मौत हो गई। इस तरह वारदात में गैंगस्टर गोगी समेत कुल तीन लोगों की मौत हो गई थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Remove blue tick from twitter accounts: विराट कोहली-शाहरूख खान समेत इन हस्तियों के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हटे, देने होंगे इतने पैसे

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें