PM Modi

Eid-e-Milad-un-Nabi: पीएम समेत इन नेताओं ने देशवासियों को दी ईद-ए-मिलाद-उन-नबी की शुभकामनाएं

Eid-e-Milad-un-Nabi: इस त्यौहार को बारावफात भी कहा जाता हैं

नई दिल्ली, 19 अक्टूबरः Eid-e-Milad-un-Nabi: आज देशभर में ईद-ए-मिलाद-उन-नबी का त्यौहार मनाया जा रहा हैं। मुस्लिम समुदाय के लोग यह पर्व बड़ी धूम-धाम से मनाते हैं। इस त्यौहार को बारावफात भी कहा जाता हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत तमाम नेताओं ने देशवासियों को ईद-ए-मिलाद-उन-नबी की शुभकामनाएं दी हैं।

Eid-e-Milad-un-Nabi: पीएम ने ट्वीट कर लोगों को ईद-ए-मिलाद-उन-नबी की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मिलाद-उन-नबी की बधाई। चारों और शांति और समृद्धि हो। दया और भाईचारे के गुण हमेशा कायम रहें। ईद मुबारक।

वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर लिखा कि पैगंबर मोहम्मद के जन्मदिन ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के पावन अवसर पर मैं सभी देशवासियों, विशेष रूप से हमारे मुस्लिम भाइयों-बहनों को मुबारकबाद देता हूं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मिलाद-उन-नबी के अवसर पर मेरी शुभकामनाएं, हम करूणा, शांति और भाईचारे की भावत से निर्देशित हों। ईद मुबारक।

क्या आपने यह पढ़ा…. Health Tips Today: शरीर को रखना चाहते हैं फिट और स्वस्थ, इन चार चीजों को नाश्ते में करें शामिल

इसके अलावा लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिरला, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, गोवा के सीएम डॉ प्रमोद सावंत और एनसीपी नेता सुप्रिया सूले ने भी देशवासियों को ईद-ए-मिलाद-उन-नबी की बधाई दी हैं।

Whatsapp Join Banner Eng