accident

Dhar road accident: दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में मातम में बदली खुशियां, दो दूल्हे सहित 9 लोगों की मौत

Dhar road accident: मध्य प्रदेश और राजस्थान में दो अलग-अलग हादसों में दो दूल्हों समेत नौ लोगों की मौत हो गई

नई दिल्ली, 20 फरवरीः Dhar road accident: मध्यप्रदेश के धार जिले में चल रही शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं। यहां एक तरह जहां दुल्हन अपने पिया के आने का बैचेनी से इंतजार कर रही थी। वहीं दूसरी ओर खुशी से झूमता हुआ दूल्हा भी बारातियों को लेकर कार से अपनी दुल्हन के साथ सात फेरे लेने जा रहा था। तभी रास्ते में एक हादसे में दूल्हे की मौत हो गई। हादसा फुलगांव के किनारे के पास हुआ, जहां दूल्हे की कार डिवाइडर से टकराकर खेत में पलट गई. घायल दूल्हे को इंदौर रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बड़वानी जिले के गांव टिटगरिया (खेड़ा) निवासी रितेश की शादी लबरिया गांव की ज्योति से होनी थी. रितेश अपनी बारात लेकर लबरिया जा रहे थे, लेकिन हादसा विवाह स्थल से 28 किमी पहले इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर फुलगांववाड़ी गांव के पास हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार डिवाइडर से टकराकर करीब 15 फीट खेत में जा टकराई। कार में दूल्हे के साथ 5 लोग सवार थे।

क्या आपने यह पढ़ा….. Cancel train update: यात्रियों के लिए जरूरी खबर, जानें आज की कौन सी ट्रेन हुई रद्द

हादसे में सभी घायल हैं। दूल्हा और उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गए, लेकिन अस्पताल ले जाते समय दूल्हे की मौत हो गई है। सरदारपुर पुलिस के मुताबिक घटना में राधिका, आरती, किशोर, चंपलाल और अजय घायल हो गए. शुरुआती जांच में पता चला है कि चालक सो गया था। चालक ने अपनी कार से नियंत्रण खो दिया और तेज रफ्तार कार खेत से जा टकराई।

राजस्थान में बड़ा हादसा, दूल्हे समेत 9 लोगों की मौत

राजस्थान के कोटा के नयापुरा थाना क्षेत्र के चंबल में एक छोटी सी पुलिया पर देर रात शादी की कार नदी में गिर गई. दूल्हे समेत नौ लोगों की मौत हो गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बारात चोथ के बरवाड़ा से उज्जैन जा रही थी। नदी में डूबी कार में दूल्हे समेत नौ लोग सवार थे।

नौ लोगों की मौत की पुष्टि हुई है जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिला प्रशासन मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू टीम की मदद से कार को रेस्क्यू किया। मौके पर पुलिस और लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है।

Hindi banner 02