Delhi Hit & Run case: दिल्ली में हिट एंड रन की बड़ी घटना, कार की छत पर लटका रहा लड़का…

Delhi Hit & Run case: कार की छत पर लटके लड़के को लेकर आरोपी ने 3 किलोमीटर तक दौड़ाई गाड़ी

नई दिल्ली, 03 मईः Delhi Hit & Run case: राजधानी दिल्ली में हिट एंड रन का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। दरअसल यहां, केजी मार्ग-टॉलस्टाय मार्ग की रेड लाइट पर एक कार सवार शख्स ने बाइक पर सवार 2 युवकों को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि बाइक पर बैठा एक शख्स दूर जाकर गिरा, वहीं दूसरा लड़का कार की छत पर जाकर गिरा। हैरानी वाली बात तो यह है कि लड़का कार की छत पर लटका रहा फिर भी युवक ने गाड़ी नहीं रोकी।

जानकारी के अनुसार, आरोपी 3 किलोमीटर तक गाड़ी को दौड़ाता रहा। फिर दिल्ली गेट आकर आरोपियों ने कार की छत पर लटके लड़के को नीचे फेंक दिया और वहां से फरार हो गए। इस वजह से युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हैं। पूरे घटनाक्रम को मौके पर मौजूद चश्मदीद ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। चश्मदीद ने लगातार अपनी स्कूटी से कार का पीछा भी किया और हॉर्न बजाकर चिल्लाता रहा। किंतु आरोपियों ने कार नहीं रोकी।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार दोनों युवक भाई थे। इसमें से बड़े भाई दीपांशु वर्मा (30) की मौत हो गई, वहीं उसकी बुआ का लड़का मुकुल जो 20 साल का है उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। दीपांशु ज्वैलरी की शॉप चलाता था और अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

क्या आपनेे यह पढ़ा… Mohammad Shami News: जल्द गिरफ्तार होगा यह भारतीय खिलाड़ी? पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें