Manish sisodia

Delhi excise policy case: दिल्ली आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर, मनीष सिसोदिया पर हुई कार्यवाही…

Delhi excise policy case: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आरोपी नंबर 1 बनाया गया

नई दिल्ली, 19 अगस्तः Delhi excise policy case: सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन ने दिल्ली आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं के मामले में राजधानी सहित 7 अन्य राज्यों में 31 स्थानों पर छापेमारी की। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के घर भी रेड की। इस मामले में जांच एजेंसी ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। एजेंसी ने कुल 15 लोगों को मामले में आरोपी बनाया हैं। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आरोपी नंबर 1 बनाया गया है। सीबीआई ने पीसी अधिनियम 1988, 120बी, 477ए, मूल अपराध के तहत मामला दर्ज किया है।

मनीष सिसोदिया के घर से क्या मिला

जानकारी के अनुसार छापेमारी के दौरान मनीष सिसोदिया के घर से आपत्तिजनक दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए गए हैं। एजेंसी ने एक सार्वजनिक गवाह की उपस्थिति में कुछ दस्तावेज जब्त किए। सूत्रों का कहना है कि भविष्य में किसी भी तरह के विवाद से बचने के लिए पूरी कानूनी प्रक्रिया के साथ ऐसा किया गया। बताया जा रहा है कि टीम उनके घर पर मौजूद विभिन्न दस्तावेजों की भी जांच कर रही है और सिसोदिया से भी पूछताछ की जा रही है।

सीबीआई की रेड पर मनीष सिसोदिया ने क्या कहा?

बता दें कि मनीष सिसोदिया ने अपने घर पर सीबीआई की छापेमारी को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ बताया। साथ ही साथ कहा, देश के लिए अच्छा काम करने वालों को परेशान किया जा रहा है। सिसोदिया ने सीबीआई के अधिकारियों का स्वागत किया और कहा कि वो हर कदम पर जांच एजेंसी के साथ सहयोग करेंगे ताकि सच्चाई जल्द ही सामने आ सके।

क्या आपने यह पढ़ा….. Prem: प्रेम आंखों से निकल कर…

Hindi banner 02