Liquor

Deaths from drinking poisonous liquor in bihar: बिहार में नहीं थम रहा जहरीली शराब का आतंक, यहां हुई 5 लोगों की मौत…

Deaths from drinking poisonous liquor in bihar: बिहार के सीवान में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की हुई मौत…

नई दिल्ली, 16 दिसंबरः Deaths from drinking poisonous liquor in bihar: बिहार में जहरीली शराब का आतंक रूकने का नाम नहीं ले रहा हैं। अभी छपरा में शराब पीने से 50 से अधिक लोगों की मौत हुई थी। इस बीच सीवान में भी पांच लोगों की मौत हो गई हैं। जहरीली शराब पीने से एक चौकीदार सहित पांच लोगों की मौत का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया हैं। बताया जा रहा है कि मामला सीवान के भगवानपुर थाना क्षेत्र स्थित ब्रह्मस्थान गांव का हैं। मृतकों में से एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया हैं।

जानकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान ब्रह्मस्थान गांव के वार्ड 14 निवासी बलिराम यादव के पुत्र शंभू यादव, चौकीदार अवध मांझी, फुलेना मांझी के पुत्र अमीर मांझी, स्व. धुरी राय के पुत्र महेश राय और रामायोध्या पंडित के पुत्र राजिंदर पंडित के रूप में हुई है। जिस इलाके में यह घटना हुई है वहां का बॉर्डर छपरा के मशरक से सटा हुआ है।

क्या बोले परिजन?

मृतक शंभू यादव के भाई सुजीत कुमार ने बताया कि गांव में ही शराब बेची जाती हैं। बुधवार की शाम भाई ने शराब पी थी। गुरुवार दिन तक ठीक थे। रात में खाना खाकर सोए। आज जब सुबह उठे तो कहा कि उन्हें आंख से दिखाई नहीं दे रहा है। साथ ही पूरे शरीर में दर्द की बात कहने लगे। लोग इन्हें लेकर भगवानपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। यहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां आने के बाद मौत हो गई।

क्या आपने यह पढ़ा… Varanasi commissioner inaugurated farmer’s workshop: वाराणसी के कमिश्नर ने किया किसान कार्यशाला का शुभारंभ

Hindi banner 02