West bengal

Deadly attack on BJP woman leader in WB: पश्चिम बंगाल में भाजपा महिला नेता पर जानलेवा हमला, पढ़ें…

Deadly attack on BJP woman leader in WB: घर में घुसकर हमला, TMC पर लगा आरोप

नई दिल्ली, 23 सितंबरः Deadly attack on BJP woman leader in WB: पश्चिम बंगाल के मालदा भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष पर जानलेवा हमला हुआ है। ऐसा महिला के पति ने दावा किया है। महिला के पति का कहना है कि वो हमारे घर में अपने कमरे में सो रही थीं। तभी अनजान लोग घर में घुस आए और उन्हें मारना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने चाकू से हमला भी किया।

इस घटना के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया और उपचार कराने के बाद घर वापस लाया गया। मीना देवी पुरोहित ने उस वक्त कहा था कि उनके सिर में सात टांके आए हैं। रैली में लाठियां चला रहे पुलिसकर्मियों ने उन पर पीछे से हमला किया।

उन्होंने कहा था कि ये पुलिस की वर्दी में टीएमसी के गुंडे थे। पहले वामपंथियों की हिंसा थी अब वही काम टीएमसी कर रही है। इस पूरे विवाद पर शुभेंदु अधिकारी ने कहा था कि ममता बनर्जी राज्य में नॉर्थ कोरिया जैसा शासन स्थापित करना चाहती हैं। उनके पास समर्थन नही है इसीलिए वो ऐसा कर रही हैं।

Advertisement

हाल ही में 13 सितंबर को बीजेपी ने टीएमसी के खिलाफ नबन्ना रैली की थी। इस रैली में भी जमकर बवाल हुआ और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले किए गए थे जिसमें कई कार्यकर्ता घायल हो गए थे। इन घायलों में बीजेपी पार्षद मीना देवी भी थीं।

क्या आपने यह पढ़ा…. S jaishankar targets china: भारतीय विदेशमंत्री एस जयशंकर ने साधा चीन पर निशाना, कहा- आतंकवादियों…

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.