Encounter

CRPF Team Attacked in Chhattisgarh: मतदान के बीच छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ की टीम पर हुआ हमला

CRPF Team Attacked in Chhattisgarh: पेट्रोलिंग पर निकले सीआरपीएफ और डीआरजी की टीम पर नक्सलियों ने अंधाधुंध आईईडी ब्लास्ट किए

नई दिल्ली, 17 नवंबरः CRPF Team Attacked in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा हैं। दूसरे और अंतिम चरण में यहां 70 सीटों पर वोटिंग जारी हैं। इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, धमतरी में सीआरपीएफ की टीम पर नक्सली हमला हुआ हैं। कहा जा रहा है कि, पेट्रोलिंग पर निकले सीआरपीएफ और डीआरजी की टीम पर नक्सलियों ने अंधाधुंध आईईडी ब्लास्ट किए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस हमले में बाइक पर सवार दो सीआरपीएफ जवान बाल-बाल बचे। सुरक्षाबलों की टीम मतदान दल को सुरक्षा प्रदान करने हेतु निकली थीं। तभी वहां घात लगाए बैठे नक्सलियों ने उन पर हमला कर दिया। नक्सलियों द्वारा कल ही मतदान बहिष्कार के बैनर और पोस्टर लगाए गए थे। इसे देखते हुए चुनाव आयोग द्वारा नक्सल प्रभावित इलाकों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

बता दें कि राज्य के कुल 90 में विधानसभा सीटों में से 70 सीटों के लिए आज दूसरे चरण में वोटिंग हो रही हैं। इससे पहले यहां 20 सीटों पर पहले चरण में मतदान हुआ था।

क्या आपने यह पढ़ा… Railway Passengers Management: पश्चिम रेलवे ने प्रमुख स्टेशनों पर भीड़ प्रबंधन के लिए किए विभिन्न उपाय

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें