Shami 1

Anand Mahindra Thanks To Shami: बीपी कंट्रोल की दवा के लिए आनंद महिंद्रा ने शमी का किया शुक्रिया

Anand Mahindra Thanks To Shami: सेमीफाइनल मैच में शमी के रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन को देखते हुए आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर उनकी तारीफ की

नई दिल्ली, 17 नवंबरः Anand Mahindra Thanks To Shami: वर्ल्ड कप 2023 अपनी समाप्ति की ओर हैं। भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल 1 जीतकर फाइनल में जगह बना ली हैं। अब टीम ऑस्ट्रेलिया संग 19 नवंबर को फाइनल मुकाबला खेलेगी। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा।

पहले सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की। इस मुकाबले में स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया। शमी ने विपक्षी टीम के सात बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनकी गेंदबाजी के कायल हो गए और तारीफ में कई बातें कहीं। इस बीच महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा भी शमी की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।

आनंद महिंद्रा ने मजाकिया अंदाज में एक्स पर लिखा, ”अगर किसी देश के ब्लड प्रेशर को मापने का कोई तरीका होता तो शायद यह तब बढ़ता जब मिशेल, मार्वल का हीरो बनने का वादा कर रहा था, लेकिन डॉ शमी आपका धन्यवाद। आज रात हम चैन की नींद सोएंगे”।

शानदार फॉर्म में है शमी…

बता दें कि मोहम्मद शमी इस वर्ल्डकप में काफी शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने अब तक 6 मैच खेले हैं, जिसमें 23 विकेट हासिल किए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

क्या आपने यह पढ़ा… CRPF Team Attacked in Chhattisgarh: मतदान के बीच छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ की टीम पर हुआ हमला

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें