Digvijay Singh

Congress president elections: कांग्रेस अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल हुए दिग्विजय सिंह, जानें कब दाखिल करेंगे नामांकन

Congress president elections: दिग्विजय सिंह कल अपना नामांकन दाखिल करेंगेः सूत्र

नई दिल्ली, 29 सितंबरः Congress president elections: राजनीति की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस में सियासी संकट जारी हैं। पार्टी के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष और राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के चयन को लेकर बवाल मचा हुआ हैं। इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह भी कांग्रेस अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल हो गए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Shweta sharma hot photos: उर्फी जावेद का पत्ता काटने को तैयार यह भोजपुरी हसीना, तस्वीरें देख भूल जाएंगे फैशन आइकॉन की अदाएं…!

वरिष्ठ नेता ने बयान जारी कर साफ कर दिया कि वह कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के लिए अपना नामांकन फॉर्म लेने आए थे। साथ ही साथ उन्होंने नामांकन दाखिल करने की भी तारीख बताई हैं। सूत्रों के मुताबिक दिग्विजय सिंह कल अपना नामांकन दाखिल करेंगे। मालूम हो कि कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तारीख जितनी नजदीक आ रही है चुनाव उतना ही दिलचस्प होता जा रहा हैं।

बता दें कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने केरल में पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी संग मुलाकात की थी। वहीं कल देर शाम दिल्ली पहुंचे थे। आज उन्होंने अध्यक्ष पद के रेस में शामिल होने की बात को सबसे सामने रख दिया हैं। उनके अलावा अभी तक सिर्फ शशि थरूर और अशोक गहलोत ने ही इस पद के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Suryakumar yadav record: सूर्यकुमार यादव ने तोड़ा शिखर धवन का रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय बल्लेबाज

Hindi banner 02