Urfi javed and sweta sharma

Shweta sharma hot photos: उर्फी जावेद का पत्ता काटने को तैयार यह भोजपुरी हसीना, तस्वीरें देख भूल जाएंगे फैशन आइकॉन की अदाएं…!

Shweta sharma hot photos: भोजपुरी सिनेमा जगत की हसीना श्वेता शर्मा अपनी कातिलाना फिगर की वजह से चर्चा में बनी रहती है

मनोरंजन डेस्क, 29 सितंबरः Shweta sharma hot photos: उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता। हर रोज अपनी नई तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी को अब बराबरी की प्रतिद्वंदी मिल गई हैं। दरअसल भोजपुरी सिनेमा जगत की श्वेता शर्मा की तुलना उर्फी से की जा रही हैं। श्वेता उर्फी की हर अदाओं की कॉपी कर रही हैं। श्वेता उर्फी की हॉटनेस के आगे उर्फी भी फेल हैं। अगर विश्वास नहीं होता तो इनकी तस्वीरें ही देख लीजिए।

श्वेता शर्मा अपने अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आती हैं। अभिनेत्री अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। बोल्डनेस के मामले में वे भोजपुरी की कई हसीनाओं को मात देती हैं। यहां तक कि बिग बॉस फेम उर्फी जावेद भी उनके सामने फीकी लगती हैं।

Advertisement

श्वेता शर्मा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद बोल्ड लग रही हैं। एक्ट्रेस का ये अंदाज देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए है। श्वेता शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद बोल्ड लग रही हैं। एक्ट्रेस का ये अंदाज देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए है।

क्या आपने यह पढ़ा…. PM Modi gujarat tour: दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, सूरत एयरपोर्ट पर किया गया स्वागत…

Hindi banner 02