Neeraj chopra

Neeraj chopra garba video: गरबा खेलते नजर आएं गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा, यहां देखें वीडियो…

Neeraj chopra garba video: वडोदरा में 36वें राष्ट्रीय खेलों से पहले पहुंचे नीरज ने अपने फैंस के साथ गरबा खेला

वड़ोदरा, 29 सितंबरः Neeraj chopra garba video: भारत को ओलंपिक गेम्स में ऐतिहासिक गोल्ड मेडल दिलाने वाले गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा इन दिनों दूसरी वजह से चर्चाओं में हैं। दरअसल वे गुजरात आए हैं जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान नीरज चोपड़ा यहां गुजरात के वड़ोदरा में गरबा खेलते हुए नजर आए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। नीरज काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं।

नीरज चोपड़ा जब फुर्सत में होते हैं तो मस्ती करने में पीछे नहीं रहते। इसका अंदाजा हम वड़ोदरा में किए गए उनके गरबे से लगा सकते हैं। वडोदरा में 36वें राष्ट्रीय खेलों से पहले पहुंचे नीरज ने अपने फैंस के साथ गरबा खेला। वीडियो में उनके चेहरे पर साफ मस्ती के भाव देखे जा सकते हैं। उन्होंने पारंपरिक ड्रेस भी पहनी है।

हरियाणा के रहने वाले नीरज यूं तो ट्रैक एंड फील्ड में कमाल दिखाते हैं, वडोदरा में उनका अलग अंदाज देखने को मिला। नवरात्रि के मौके पर वह अपने फैंस के बीच नजर आए। इतना ही नहीं, प्रशंसक भी उनके साथ मस्ती करते दिखे. नीरज ने गरबा करने के बाद माइक भी थामा और हजारों की संख्या में मौजूद अपने प्रशंसकों से बातचीत की।

क्या आपने यह पढ़ा…. Congress president elections: कांग्रेस अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल हुए दिग्विजय सिंह, जानें कब दाखिल करेंगे नामांकन

Hindi banner 02