LALU HD 04

CBI raid on lalu prasad yadav premises: लालू प्रसाद यादव से जुड़े 17 ठिकानों पर सीबीआई का छापा, पढ़ें पूरी खबर

CBI raid on lalu prasad yadav premises: सीबीआई ने लालू और उनकी बेटी के खिलाफ उनके कार्यकाल के दौरान भर्तियों में कथित अनियमितताओं के लिए नए सिरे से केस दर्ज किया

नई दिल्ली, 20 मईः CBI raid on lalu prasad yadav premises: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें फिर बढ़ गई हैं। हाल ही में चारा घोटाले में जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर निकले लालू के खिलाफ सीबीआई ने नया केस दर्ज किया है। उनके 17 ठिकानों पर छापेमा्री (CBI raid on lalu prasad yadav premises) भी चल रही है। अधिकारियों ने बताया कि यह केस भर्ती में कथित भ्रष्टाचार से जुड़ा हुआ है।

CBI raid on lalu prasad yadav premises: लालू प्रसाद यादव के साथ-साथ उनकी बेटी भी सीबीआई की कार्रवाई की चपेट में आ गईं हैं। दरअसल, सीबीआई ने लालू और उनकी बेटी के खिलाफ उनके कार्यकाल के दौरान भर्तियों में कथित अनियमितताओं के लिए नए सिरे से केस दर्ज किया है। भ्रष्टाचार के इस मामले में कार्रवाई करते हुए सीबीआई की टीम पटना स्थित लालू आवास (मौजूदा समय में राबड़ी आवास) समेत उनके 15 अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Tunnel collapsed in jammu and kashmir: जम्मू-कश्मीर में निर्माणधीन सुरंग का एक हिस्सा ढहा, कई लोग दबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बता दें कि चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट ने बीते महीने 22 तारीख को जमानत दी है। जमानत के बाद उन्होंने कुछ दिनों तक एम्स में अपना इलाज कराया, जिसके बाद से वे अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के घर पर हैं।

मालूम हो कि सुनवाई से पहले ही तबीयत अधिक खराब होने की वजह से लालू को एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स लाया गया था। हालांकि, उस वक्त काफी ड्रामा हुआ था। एम्स के डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें सामान्य बताते हुए रांची के रिम्स में ही इलाज कराने को कहा था, जिसके बाद वे वापस लौटने की तैयारी में थे। लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें भर्ती ले लिया गया था।

Hindi banner 02