Jammu kashmir

Tunnel collapsed in jammu and kashmir: जम्मू-कश्मीर में निर्माणधीन सुरंग का एक हिस्सा ढहा, कई लोग दबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Tunnel collapsed in jammu and kashmir: जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा ढहा, दो लोगों को बचायाा गया

नई दिल्ली, 20 मईः Tunnel collapsed in jammu and kashmir: जम्मू-कश्मीर के रामबन में बड़ा हादसा हुआ है। दरअसल यहां मेकरकोट इलाके के खूनी नाला में निर्माणधीन सुरंग (Tunnel collapsed in jammu and kashmir) का एक हिस्सा गिर गया हैं, जिसमें 8 से 10 लोगों के फंसे होने की आशंका हैं। अब तक दो लोगों को बचा लिया गया हैं। घटना के बाद फिलहाल इलाके में बचाव कार्य जारी हैं।

जानकारी के अनुसार खूनी नाला के पास सुरंग के एक ट्यूब का निर्माण पूरा हो गया हैँ। जम्मू से श्रीनगर की ओर जाने के लिए दूसरे ट्यूब का निर्माण करने के लिए कार्यदायी एजेंसी ने गुरुवार की रात लगभग साढ़े 11 बजे जैसे ही मशीनरी को पहाड़ की खोदाई के लिए लगाया वैसे ही पहाड़ का एक बड़ा हिस्सा नीचे आ गया। इससे काम में लगी पोकलैन मशीन, क्रेन तथा डंपर चपेट में आ गए। मौके पर मौजूद दो गार्डों ने भागकर अपनी जान बचाई।

क्या आपने यह पढ़ा…. Azam Khan released from jail: दो साल बाद जेल से रिहा हुए सपा नेता आजम खां, पढ़ें पूरी खबर

अधिकारियों के बताए अनुसार पुलिस और सेना द्वारा तुरंत एक संयुक्त बचाव अभियान शुरू किया गया था। रामबन के उपायुक्त ने कहा कि रामबन के मेकरकोट इलाके में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के खूनी नाला पर एक निर्माणाधीन सुरंग (Tunnel collapsed in jammu and kashmir) का एक हिस्सा ढह गया। जारी बचाव अभियान के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया गयाा हैैं। फिलहाल दो लोगों को बचा लिया गया है और बचाव अभियान जारी हैं।

Hindi banner 02