MP sakshi maharaj

यूपीः (BJP MP)भाजपा सांसद ने अपनी सरकार की खोली पोल, स्वास्थ्य व्यवस्था पर उठाये सवाल

BJP MP: उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महराजा ने बताया कि ऑक्सीजन की समस्या पूरे देश व प्रदेश में हैं जरुरत के मुताबिक सिलेंडर है और न ऑक्सजन।


लखनऊ, 01 मई: BJP MP: कोरोना वायरस के कारण देश के स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खुल गयी है। सभी राज्यों में लोग उपचार नही मिल पाने से मर रहे वहीं उत्तरप्रदेश में भाजपा के सांसद ने ही अपनी ही प्रदेश सरकार के खिलाफ सवाल उठाये है। उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महराजा ने बताया कि ऑक्सीजन की समस्या पूरे देश व प्रदेश में हैं जरुरत के मुताबिक सिलेंडर है और न ऑक्सजन।

Whatsapp Join Banner Eng

जनता का प्रतिनिधि होने के नाते उनसे मदद मांगी जा रही है लेकिन वे लोगों की मदद करने में असमर्थ है। वे जनता को क्या जवाब दें। दरअसल भाजपा सांसद का सोशल मीडिया पर जिला इकाई द्वारा बनाई गई हेल्पलाइन में उनका नंबर डाला गया। इस पर सांसद ने कहा कि जनता का प्रतिनिधि होने के नाते लोग उनसे ऑक्सीजन के लिए पूछते हैं तो मैं जनता को क्या जवाब दूंगा।

वहीं इस पोस्ट से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है। उनके बयानो के चलते राज्य सरकार के स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खुल गयी है।

यह भी पढ़े…..Anchor Kanupriya: वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदान के बाद मीडिया एक और बड़ी खोट, दूरदर्शन की एंकर कनुप्रिया का निधन

ADVT Dental Titanium