Big success for security force: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 3 घुसपैठियों को किया ढेर

Big success for security force: तलाशी के दौरान उनके पास से 36 किलोग्राम ड्रग्स भी बरामद की गई

नई दिल्ली, 06 फरवरीः Big success for security force: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। यहां सांबा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तीन घुसपैठियों को सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने मार गिराया हैं। जवानों ने तस्करों के पास से भारी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद की हैं।

बीएसएफ के बताए अनुसार सांबा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर रात में तीन घुसपैठिए जवानों की नजरों से बचकर इधर आ रहे थे। जब जवानों की नजर उनकी ओर पड़ी तो उन्हें रोकने का प्रयास किया गया लेकिन घुसपैठिए नहीं रूके और आगे बढ़ते गए। जिसके बाद जवानों ने उन पर कार्यवाही करते हुए फायरिंग शुरू की और तीनों घुसपैठियों को मार गिराया। तलाशी के दौरान उनके पास से 36 किलोग्राम ड्रग्स भी बरामद की गई हैं। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. India U-19 players reward amount: U-19 वर्ल्डकप में जीत के बाद खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश, खिलाड़ियों को मिलेंगे इतने रूपए

बीएसएफ के उप महानिरीक्षक एस.पी.एस. संधू ने बताया कि जवानों ने तड़के करीब ढाई बजे तस्करों की गतिविधियों को देखा। जिसके बाद गोलीबारी में घुसपैठिए मार गिराए। जवानों ने घटनास्थल से 36 पैकेट ड्रग्स बरामद किया है, जिनमें हेरोइन होने का संदेह था।

Hindi banner 02