IMG 20220206 WA0035

Harsh Sanghvi’s uncle murder: सूरत में गृह मंत्री हर्ष सांघवी के चाचा की हत्या, मंत्री का परिवार सूरत के लिए रवाना

Harsh Sanghvi’s uncle murder: लिफ्ट को लेकर गृहमंत्री हर्ष संघवी के चाचा और पड़ोसी के बीच हुई यह घटना

सूरत, 06 फरवरीः Harsh Sanghvi’s uncle murder: सूरत में गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी के चाचा की पड़ोसी से हुई मारपीट में मौत (Harsh Sanghvi’s uncle murder) हो गई है। घटना की सूचना के बाद गृह मंत्री हर्ष संघवी के माता-पिता गांधीनगर से सूरत के लिए रवाना हो गए हैं। सूरत के अडाजण रतन पार्क अपार्टमेंट में लिफ्ट को लेकर दो पड़ोसियों के बीच हुए झगड़े में यह घटना हुई।

सूरत के अडाजण इलाके के रतन पार्क में रहने वाले महेशभाई संघवी (उम्र 63) गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी के चाचा हैं। वे सूरत में हीरा कारोबार से जुड़े है। शनिवार को वे अपनी बेटी के साथ शॉपिंग करने गए थे। उसी समय, कमलेश मेहता नाम का एक पड़ोसी लिफ्ट में आया। लिफ्ट को लेकर दोनों में कहा-सुनी हो गई। महेश संघवी लिफ्ट में ऊपर आ रहे थे उसी दौरान उनका बोनी कमलेश मेहता नाम के युवक से झगड़ा हो गया।

क्या आपने यह पढ़ा…… Big success for security force: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 3 घुसपैठियों को किया ढेर

कमलेश मेहता ने महेशभाई की नाक में घूंसा मारा तो वे लहूलुहान हो गए। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत (Harsh Sanghvi’s uncle murder) हो गई। रांदर पुलिस को घटना की सूचना देते हुए पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है। घटना की सूचना के बाद गृह मंत्री हर्ष सांघवी के माता-पिता गांधीनगर से सूरत के लिए रवाना हो गए हैं।

Hindi banner 02