Road Accident

Big accident in karnataka: कर्नाटक में जीप-ट्रक की टक्कर से 9 लोगों की मौत, पीएम ने किया मुआवजे का ऐलान…

Big accident in karnataka: कर्नाटक के तुमकुर जिले में नेशनल हाईवे पर हुई यह दुर्घटना, 13 लोग घायल

नई दिल्ली, 25 अगस्तः Big accident in karnataka: कर्नाटक में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया हैं। दरअसल यहां एक जीप की ट्रक से टक्कर हो गई हैं। घटना में नौ लोगों की मौत हो गई हैं। बताया जा रहा है कि इस घटना में 13 लोग घायल भी हुए हैं। यह हादसा तुमकुर जिले में नेशनल हाईवे पर सीरा के निकट हुआ।

जानकारी के अनुसार दुर्घटना के शिकार हुए सभी जीप सवार दैनिक वेतनभोगी मजदूर थे। ये सभी बेंगलुरु की ओर जा रहे थे। कहा जा रहा है कि मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। घटना की सूूचना मिलते ही पुलिस व राहतकर्मी मौके पर पहुंचे और घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पताल भेजा गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जीप की टक्कर ट्रक से होने पर यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि जीप में 24 लोग सवार थे। इनमें से कई बच्चे भी थे। कर्नाटक के गृहमंत्री व तुमकु जिले के प्रभारी मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने बताया कि उन्होंने जिला उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक से बात की है। पीड़ितों को तत्काल मदद पहुंचाने व घायलों का समुचित इलाज के निर्देश दिए गए हैं।

प्रधानमंत्री ने जताया दुःख, सहायता राशि का किया ऐलान…

घटना पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुःख जताया है। उन्होंने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से प्रत्येक मृतक के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की सहायता घोषित की है। इसी तरह घायलों को 50-50 हजार की सहायता दी जाएगी। 

क्या आपने यह पढ़ा….. KL rahul-athiya shetty wedding news: केएल राहुल-अथिया शेट्टी कब रचाएंगे शादी…? सुनील शेट्टी ने दिया यह बड़ा बयान

Hindi banner 02