Sunil Shetty and KL AThiya

KL rahul-athiya shetty wedding news: केएल राहुल-अथिया शेट्टी कब रचाएंगे शादी…? सुनील शेट्टी ने दिया यह बड़ा बयान

KL rahul-athiya shetty wedding news: अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने कहा कि जब बच्चे फैसला कर लेंगे….

मनोरंजन डेस्क, 25 अगस्तः KL rahul-athiya shetty wedding news: भारतीय सिनेमा जगत और क्रिकेट का काफी गहरा नाता हैं। मालूम हो कि कई स्टार अभिनेत्री ने क्रिकेट प्लेयर्स संग शादी रचाई हैं। इनमें विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, मोहम्मद अजहरुद्दीन-संगीता बिजलानी और मंसूर अली खान और शार्मिला टैगोर के नाम शामिल हैं।

इसी लिस्ट में अब केएल और अथिया शेट्टी भी शामिल हो सकते हैं। दोनों ही काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही खबरें सामने आई थी कि दोनों जल्द विवाह करने वाले हैं। अब दोनों की शादी पर अथिया शेट्टी के पिता और अभिनेता सुनील शेट्टी ने जवाब दिया हैं।

सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बोलते हुए कहा कि जब बच्चे फैसला कर लेंगे, तो शादी हो जाएगी। राहुल का अभी बहुत ही टाइट शेड्यूल हैं। अभी एशिया कप है, फिर टी-20 वर्ल्डकप होना हैं। उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज होनी हैं। एक दिन के रेस्ट-डे पर तो शादी नहीं कर सकते ना। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा हैं।

यहां देखें वीडियो…..

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब सुनील से पूछा गया कि अथिया और राहुल की शादी को लेकर काफी बातें हो रही हैं। इसमें क्या तैयारी चल रही है? आप यह खुशखबरी कब बताने जा रहे हैं? इसके जवाब में सुनील शेट्टी कहते हैं, ‘जैसे ही बच्चे फैसला करेंगे। फिलहाल राहुल का शेड्यूल काफी टाइट है। एशिया कप, विश्व कप, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला भी है। जब बच्चों को छुट्टी मिलती है, तब शादी करेंगे। एक दिन में रेस्ट-डे पर शादी नहीं हो सकती…। सुनील के इस बयान से साफ हो गया है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी कभी भी शादी कर सकते हैं।

तीन साल से हैं रिलेशनशिप में 

बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई मौके पर अथिया शेट्टी के मैदान पर भी देखा गया हैं। वे राहुल को सपोर्ट करने आती हैं। अथिया शेट्टी दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती हैं। उनके द्वारा शेयर किए हुए फोटोज फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं।

तीनों फॉर्मेट में हिट हैं केएल राहुल 

केएल राहुल भारतीय टीम के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेलते हैं। जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। उनके पास वह काबिलियत है कि वह टीम इंडिया को हारे हुए मैच जिता सकते हैं। आईपीएल में केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Golden temple in india: देश में अमृतसर के अलावा यहां भी हैं स्वर्ण मंदिर, 1500 किलो सोना हुआ इस्तेमाल…

Hindi banner 02