Bhagwant mann

Bhagwant Mann Daughter Allegation: भगवंत मान की बेटी ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप, पत्नी ने वीडियो पब्लिक करने की दी धमकी

Bhagwant Mann Daughter Allegation: मेरे पिता शराब पीकर गुरुद्वारा जाते हैंः सीरत कौर

चंडीगढ़, 10 दिसंबरः Bhagwant Mann Daughter Allegation: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल उनकी बेटी सीरत कौर ने अपने पिता पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। मान की बेटी ने कहा कि, मेरे पिता शराब पीकर गुरुद्वारा जाते हैं। साथ ही साथ सीरत कौर ने कहा, वह तीसरे बच्चे के बाप बनने वाले हैं।

सीरत कौर के बयान का यह वीडियो भाजपा नेता तजिंदर सिंह बग्गा ने अपने एक्स अकाउंट पर साझा किया हैं। वीडियो में मान की बेटी कहती हैं कि, भगवंत मान ने उन्हें और उनके भाई की जिम्मेदारी लेने से मना कर दिया हैं। उन्होंने पूछा, यदि कोई व्यक्ति माता-पिता की जिम्मेदारियां को पूरा नहीं कर सकता है तो उसे पंजाब को चलाने की जिम्मेदारी कैसे सौंपी जा सकती हैं।

तीसरे बच्चे के बाप बनने वाले हैं मान

भगवंत मान की बेटी सीरत कौर ने यह भी बताया कि, उनके पिता तीसरे बच्चे के बाप बनने वाले हैं। सीरत ने कहा, यह जानकारी उन्हें पिता के आसपास के लोगों से मिली हैं। उन्होंने कहा, जिस व्यक्ति ने अपने दो जवाब बच्चों को छोड़ दिया है उसे तीसरा बच्चा पैदा क्यों करना चाहिए।

बेटी के बाद पूर्व पत्नी ने दी यह धमकी..

बेटी के बाद भगवंत मान की पूर्व पत्नी प्रीत ग्रेवाल ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें धमकी दी हैं। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही ऐसे वीडियो पोस्ट करेंगी, जिसमें मान साहब शराब पीकर नंगा नाच रहे हैं। प्रीत ने फेसबुक पर लिखा कि, उन्होंने यह शुरू किया और अब मैं बताऊंगी की इसे कैसे चलाया जाता हैं। हमारे साथ बने रहिए।

क्या आपने यह पढ़ा… Varanasi DM created history: वाराणसी के जिलाधिकारी एस. राजलिंगम ने रचा इतिहास

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें