Firing

Bathinda firing case update: बठिंडा फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट, एक और सैनिक की गोली लगने से मौत…

Bathinda firing case update: मिलिट्री पुलिस जांच कर रही है कि सैनिक ने खुदकुशी की है, किसी ने उसे गोली मारी या फिर यह हादसा हुआ है

नई दिल्ली, 13 अप्रैलः Bathinda firing case update: पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में सेना के 4 जवानों को गोलियां मारने वाले 2 संदिग्ध हमलावरों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। दूसरी ओर घटना के 24 घंटे बीत जाने के बावजूद मिलिट्री एरिया में रेड अलर्ट जारी है। मिलिट्री एरिया के स्कूल भी आज बंद कर दिए गए हैं।

इस बीच, आज एक और सैनिक की गोली लगने से मौत हो गई हैं। कहा जा रहा है कि ड्यूटी पर तैनात गुर तेजस लहुराज के सिर में गोली लगने से उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। मिलिट्री पुलिस जांच कर रही है कि सैनिक ने खुदकुशी की है, किसी ने उसे गोली मारी या फिर यह हादसा हुआ है।

सूत्रों के मुताबिक, इसका फायरिंग से कोई रिलेशन नहीं है। वहीं बठिंडा मिलिट्री स्टेशन फायरिंग में शहीद हुए चार जवानों के शव आज उनके गांव भेज दिया जाएगा। इस बीच, देर रात तक मिलिट्री और पुलिस के उच्चाधिकारियों की बैठक भी जारी रही। अधिकारियों के मुताबिक, गोलियां चलाने वाले फौज की वर्दी में नहीं थे। उन्होंने सादे कपड़े पहन रखे थे। पुलिस और सेना की टीमें मिलकर इसकी जांच कर रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Metro run under the river: भारत में पहली बार नदी के नीचे दौड़ी मेट्रो, यहां देखें वीडियो…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें