arrest

5 Arrested for selling fake tickets: आईपीएल मैच के फर्जी टिकट छापकर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश, इतने लोग हुए गिरफ्तार

5 Arrested for selling fake tickets: दिल्ली पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार, तीन नाबालिग भी शामिल

नई दिल्ली, 13 अप्रैलः 5 Arrested for selling fake tickets: दिल्ली पुलिस ने आईपीएल मैच के फर्जी टिकट छापकर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया हैं। साथ ही साथ पुलिस ने पांच लोगों को भी पकड़ा है। इनमें तीन नाबालिग शामिल हैं। कहा जा रहा है कि जहां-जहां आईपीएल मैच होते थे, वहां ये आरोपी पहुंचकर लोगों को फर्जी टिकट बेचते थे। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी हैं।

पुलिस अधिकारियों के बताए अनुसार, आरोपियों के पास से दिल्ली कैपिटल्स बनाम मुंबई इंडियंस टी20 क्रिकेट मैच के 80 फर्जी टिकट जब्त किए गए। पुलिस उपायुक्त (मध्य) संजय कुमार सेन ने बताया कि फर्जी टिकटों के बारे में पुलिस को जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस टीम सादे कपड़ों में अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम के पास पहुंची और वहां मैच के 24 टिकटों संग तीन लोगों को पकड़ लिया।

पुलिस ने यह भी बताया कि मुंबई के एक व्यक्ति को दिल्ली में क्रिकेट स्टेडियम के पास फर्जी टिकट बेचने के आरोप में पकड़ा गया। डीसीपी ने बताया कि जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने खुलासा किया कि वह अपने दोस्तों के साथ उन शहरों में जाता था, जहां आईपीएल मैच होते हैं। वहां लोगों को फर्जी टिकट बेचते थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Bathinda firing case update: बठिंडा फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट, एक और सैनिक की गोली लगने से मौत…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें