Barabanki Station News: लो बोलो! ड्यूटी खत्म होने पर ट्रेन खड़ी कर चला गया ड्राइवर, जानिए पूरी कहानी

Barabanki Station News: सीनियर अधिकारियों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने हालात को संभालते हुए ट्रेन को आगे के लिए रवाना करवाया

लखनऊ, 30 नवंबरः Barabanki Station News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से हैरान कर देनेवाला मामला सामने आया हैं। दरअसल यहां, एक ट्रेन का ड्राइवर ड्यूटी खत्म होने के बाद ट्रेन को खड़ी करके आराम करने चला गया। जिसके चलते ट्रेन काफी देर तक स्टेशन पर ही खड़ी रही। इस दौरान यात्रियों ने जमकर हंगामा किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बाराबंकी के बुढ़वल रेलवे स्टेशन ट्रेन आकर रुकी थी। ट्रेन यात्रियों को लेकर नई दिल्ली के लिए जा रही थी। इस दौरान स्टेशन पर ट्रेन का ड्राइवर उतरकर आराम करने चला गया। ड्राइवर ने कहा, उसकी ड्यूटी खत्म हो गई हैं। सीनियर अधिकारियों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने हालात को संभालते हुए ट्रेन को आगे के लिए रवाना करवाया।

स्टेशन पर हुआ जमकर हंगामा

ट्रेन जब स्टेशन पर खड़ी थी तब वहां से एक मालगाड़ी क्रॉस हुई। यात्रियों को लगा कि शायदी इसी वजह से ट्रेन लेट हो रही हैं। हालांकि एक घंटा बीतने पर यात्री स्टेशन मास्टर क पास पहुंचे और जानकारी ली। वहां उन्हें बताया गया कि ड्राइवर-गार्ड आराम करने चले गए हैं। दूसरे ड्राइवर की व्यवस्था की जा रही हैं। ये सुनते ही यात्री भड़क गए और स्टेशन पर ही प्रदर्शन करने लगे।

एक नहीं दो ट्रेनों के ड्राइवर चले गए आराम करने…

ड्यूटी खत्म होने पर एक नहीं दो ट्रेनों के ड्राइवरों ने ट्रेन रेलवे स्टेशन पर खड़ी कर दी थी और आराम करने चले गए थे। किंतु कुछ देर बाद इनमें से एक ट्रेन के ड्राइवर को तो समझा-बुझाकर किसी तरह आगे की यात्रा के लिए रवाना कर दिया गया। लेकिन दूसरी ट्रेन का ड्राइवर आगे जाने को तैयार नहीं हुआ। ऐसे में दूसरे ड्राइवर को बुलाकर उस ट्रेन को भी गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

क्या आपने यह पढ़ा… Fire in Surat Chemical Factory: सूरत केमिकल फैक्ट्री में आग से 7 मजदूरों की मौत, कंपनी ने छुपाई थी यह बात

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें