Accident 2

Barabanki road accident: भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत; 14 हुई घायल, जानिए पूरी डिटेल…

Barabanki road accident: हाईवे पर खड़ी डबल डेकर बस को ट्रक ने टक्कर मारी

लखनऊ, 03 सितंबरः Barabanki road accident: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि करीब 14 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों का इलाज बाराबंकी जिला अस्पताल में चल रहा है। छह लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानें कैसे हुआ हादसा…

जानकारी के अनुसार, बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र के महंगूपुर गांव के पास सुबह तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुआ। बताया जा रहा है कि डबल डेकर बस जनपद बहराइच के रुपैडीहा से गोवा के लिए जा रही थी, मध्यरात्रि यह बस रास्ते में महंगूपुर गांव के पास पंक्चर हो गई। बस का ड्राइवर रोड किनारे बस का टायर बदलने लगा। तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी।

हाईवे पर हादसे की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ कर मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू किया। हादसे के जानकारी मिलते ही आनन फानन में रामनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में घायल को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल भेजा गया। वहां डॉक्टरों ने चार यात्रियों को मृत घोषित कर दिया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Aadhar no in voter card link special campaign: वाराणसी में मतदाताओं के वोटर कार्ड में आधार नं. लिंक हेतु विशेष अभियान

Hindi banner 02