Ashok gehlot sachin pilot

Ashok gehlot-sachin pilot: राजस्थान में बदली सियासी तस्वीर! एक साथ दिखे गहलोत-पायलट…

  • राहुल गांधी के संदेश को सभी ने स्वीकार कर लिया हैंः अशोक गहलोत
  • हमने चुनाव और भारत जोड़ो यात्रा पर विस्तार से चर्चा की, सब एकजुट हैंः पायलट

Ashok gehlot-sachin pilot: भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान में प्रवेश से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक साथ नजर आए

नई दिल्ली, 29 नवंबरः Ashok gehlot-sachin pilot: राजस्थान कांग्रेस में चल रहे सियासी संकट के बीच एक अच्छी सामने आ रही हैं। दरअसल पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान में प्रवेश से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक साथ नजर आए हैं। मालूम हो कि अशोक गहलोत ने कुछ दिनों पहले सचिन पायलट को गद्दार बताया था। इसके बाद यह पहला मौका है जब दोनों एक साथ नजर आए हों।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि, देश महंगाई और भारी बेरोजगारी से जूझ रहा है। वहीं राहुल गांधी शांति का संदेश दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनौती देशभर में बढ़ रहे तनाव से निपटने की हैं। गहलोत ने यह भी कहा कि राहुल गांधी के संदेश को सभी ने स्वीकार कर लिया हैं।

इस दौरान अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा यात्रा से डरती हैं। भाजपा लोगों को यात्रा के खिलाफ भड़का रही हैं। राजस्थान में सब एक हैं। हम दोनों एक हैं। यह पार्टी की खूबसूरती हैं। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने संदेश दिया है जिसके बाद हम सब एक साथ हैं।

पायलट ने कही यह बातें….

वहीं सचिन पायलट ने कहा कि, हमने चुनाव और भारत जोड़ो यात्रा पर विस्तार से चर्चा की हैं। भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पूरे देश में उत्साह हैं। सब एकजुट हैं। राजस्थान यात्रा नंबर वन होगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Woman sues company for 40 crores not preparing macaroni: 3.5 मिनट में मैक्रोनी तैयार न होने पर महिला ने कंपनी पर ठोका 40 करोड़ का मुकदमा, पढ़ें पूरा मामला…

Hindi banner 02